होम / राजस्‍थान के भीलवाड़ा में पुरानी दुश्‍मनी के कारण चार अज्ञात बदमाशों ने की दो भाईयों पर गोलीबारी में एक मुस्लिम युवक की मौत और दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल

राजस्‍थान के भीलवाड़ा में पुरानी दुश्‍मनी के कारण चार अज्ञात बदमाशों ने की दो भाईयों पर गोलीबारी में एक मुस्लिम युवक की मौत और दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल

• LAST UPDATED : November 25, 2022

(जयपुर): राजस्‍थान के भीलवाड़ा में पुरानी दुश्‍मनी के कारण वीरवार को अज्ञात बदमाशों की गोलीबारी में एक मुस्लिम युवक की मौत हो गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए उदयपुर के अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया है। युवक की मौत के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है जिसे देखते हुए एहतियात के तौर पर प्रशासन ने मोबाइल इंटनेट सेवा को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है।

बदला लेने के इरादे से दो भाईयों पर चला दी गोलियां

बाइक सवार चार बदमाशों ने लगभग छह माह पहले आदर्श तापड़िया हत्या मामले में बदला लेने के इरादे से दो भाईयों पर गोलियां चला दी अपको बता दें कि बाइक सवार चार बदमाशों ने लगभग छह माह पहले आदर्श तापड़िया हत्या मामले में बदला लेने के इरादे से दो भाईयों पर गोलियां चला दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर में कई स्‍थानों पर भीड़ को एकत्रित होते देख एहतियात के तौर पर अतिरिक्‍त पुलिस बल‍ को तैनात कर दिया गया है।

मृतक के परिजनों व अन्‍य लोगों ने अस्‍पताल में की तोड़फोड़

मृतक के परिजनों व अन्‍य लोगों ने अस्‍पताल में भी तोड़फोड़ की है। गोलीबारी में घायल हुए युवक को भी उदयपुर रैफर कर दिया गया है। अतिरिक्त महानिदेशक (पुलिस कानून व्यवस्था) हवा सिंह घुमरिया का कहना है कि वीरवार को भीलवाड़ा में हुई गोलीबारी की घटना को देखते हुए तत्‍कार पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक टीम शहर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर नजर

पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम शहर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर नजर बनाये हुए हैं। अजमेर रेंज आईजी को भीलवाड़ा भेजा गया है। फिलहाल शहर में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में बतायी जा रही है। शहर के महात्मा गांधी चौराहा, भीमगंज, सीटी कोतवाली व बदला चौराहा पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

चार बदमाशों ने दो सगे भाईयों पर बरसाई गोलीयां

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी से मिली जानकारी के अनुसार वीरवर को दोपहर के समय दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने बडला चौराहे पर दो सगे भाईयों इब्राहिम पठान उर्फ भूरा (34) और कमरुद्दीन ऊर्फ टोनी (22) पर गोली बरसानी शुरू कर दी।

बदमाशों ने इन पर तीन राउंड फायरिंग की। दोनों को अस्‍पताल पहुंचाया गया जहां इब्राहिम की इलाज के दौरान मौत हो गयी जबकि दूसरे भाई को उदयपुर रेफर कर दिया गया।

आपसी दुश्‍मनी से दो गुटों में जमकर हुआ झगड़ा

अपको बता दें कि भीलवाड़ा में कोतवाली थाना इलाके में इसी वर्ष मई में आदर्श तपाड़िया की आपसी दुश्‍मनी की वजह से दो गुटों में जमकर झगड़ा हुआ और चाकू मारकार हत्‍या कर दी गयी है। भीलवाड़ा में इस घटना के बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया था।

जिसको नियंत्रण करने की कार्रवाई में पुलिस ने तीन नाबालिगों समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था। हिंदू संगठनों की अपील के बाद भीलवाड़ा में बंद लागू कर दिया गया था।

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox