Monday, July 15, 2024
Homeराजस्थानसमर्थकों के साथ वसुंधरा राजे ने मनाई अंबेडकर जयंती, संगठन पदाधिकारियों की...

समर्थकों के साथ वसुंधरा राजे ने मनाई अंबेडकर जयंती, संगठन पदाधिकारियों की दिखी दूरी

अंबेडकर जयंती के अवसर पर धौलपुर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि समाज के वंचित वर्ग को संरक्षण देना हम सभी का कर्तव्य है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, धौलपुर।
Dr. Bhimrao Ambedkar Jayanti : अंबेडकर जयंती के अवसर पर धौलपुर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि समाज के वंचित वर्ग को संरक्षण देना हम सभी का कर्तव्य है। बाबा साहब ने संविधान की रचना कर भारत के प्रत्येक नागरिक को विशेष अधिकार प्रदान किए हैं। वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा कि वर्तमान परिवेश में बाबा साहब के सिद्धांतों पर चलने की विशेष जरूरत है।

एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात कर उन्होंने गुफ्तगू की

राजस्थान प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) फिर से सक्रिय होने लगी हैं। कर्नल किरोड़ी लाल बैंसला (Colonel Kirori Lal Bainsla) के निधन पर उनके परिवार से मुलाकात कर करौली में हुई हिंसा का भी राजे ने जायजा लिया था। करौली में हिंसा को लेकर स्थानीय प्रशासन को फटकार भी लगाई थी। वहीं, गुरुवार को धौलपुर में वसुंधरा समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात कर उन्होंने गुफ्तगू की। कार्यकर्ताओं से वार्तालाप कर उन्होंने राजनीतिक हलचलों का फीडबैक भी लिया।

वसुंधरा समर्थक ही कार्यक्रम में उपस्थित देखे गए

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर (Bhimrao Ambedkar) की जयंती पर आयोजित कराए गए कार्यक्रम के दौरान सिर्फ वसुंधरा समर्थक ही कार्यक्रम में उपस्थित देखे गए। भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा (Shravan Kumar Verma) समेत धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह (Shobharani Kushwaha), बसेड़ी के पूर्व विधायक सुखराम कोली (Sukhram Koli) एवं संगठन के पदाधिकारी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। जिसे लेकर सियासी चर्चाएं देखी गईं। कार्यक्रम के दौरान पूर्व आरपीएससी चेयरमैन (RPSC Chairman) डॉ. राधेश्याम गर्ग (Radheshyam Garg), राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे अशोक शर्मा (Ashok Sharma) समेत तमाम वसुंधरा समर्थक मौजूद रहे।

Also Read : सिविल डिफेंस टीम ने मनाया 78th Fire Martyrs Day, एक सप्ताह तक होंगे विभिन्न प्रकार के अग्नि सुरक्षा उपायों पर कार्यक्रम

Also Read : अजमेर में आम आदमी पार्टी का महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन AAP Protest Against inflation in Ajmer

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular