Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानDistrict Collector Tarachand Meena ने होटल और मैरिज गार्डन संचालकों के साथ...

District Collector Tarachand Meena ने होटल और मैरिज गार्डन संचालकों के साथ की बैठक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, चित्तौड़गढ़:

District Collector Tarachand Meena : चित्तौड़गढ़ जिले में कोरोना संक्रमण के तेजी के साथ बढ़ते कदमों के बीच जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने जिला मुख्यालय पर संचालित हो रहे विभिन्न होटल और मैरिज गार्डन संचालकों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक लीं। जिसमें कलेक्टर ने सभी क़ो कोरोना गाइडलाइन की सख़्ती के साथ पालना करने के लिए निर्देशित किया।

कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए दिए दिशा-निर्देश (District Collector Tarachand Meena)

चित्तौड़गढ़ जिले में कोरोना का संक्रमण अब तेजी के साथ अपने पैर पसारने लगा है। इसी के बीच जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा मलमास के बाद बड़ी मात्रा में होने वाले विवाह समारोह आयोजन के मद्देनजर शुक्रवार को जिला कलेक्टर परिसर के डीआरडीए सभागार में जिला मुख्यालय पर संचालित हो रहे विभिन्न मैरिज गार्डन और होटल व्यवसाय संचालकों की एक महत्वपूर्ण बैठक ली।

जिसमें जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने सभी संचालकों से केंद्र और राज्य सरकार की ओर से समय-समय पर जारी की जाने वाली गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए निर्देशित किया। वही बैठक के बाद जिला कलेक्टर ने बताया कि पिछले दो कोरोना काल में सभी ने जिला प्रशासन का एकजुटता के साथ साथ दिया था, और ऐसी आशा की जाती है कि आने वाले समय में भी सभी जिला प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे। वहीं इस महत्वपूर्ण बैठक में नगर परिषद आयुक्त रिंकल गुप्ता सहित मुख्यालय के मैरिज और होटल व्यवसाय से जुड़े संचालक मौजूद रहे।

Also Read: Police and Administration Department ने निकाली जन जागरूकता रैली

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular