Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानDidwana District: जिला अस्पताल में अचानक पहुंचे जिला कलक्टर सीताराम जाट, सफाई...

Didwana District: जिला अस्पताल में अचानक पहुंचे जिला कलक्टर सीताराम जाट, सफाई व्यवस्थ देख दिए कड़े निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Didwana District: डीडवाना जिला मुख्यालय स्थित बांगड़ राजकीय जिला अस्पताल में आज जिला कलक्टर सीताराम जाट अचानक आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान जिला कलक्टर ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और सरकार की निशुल्क दवा व जांच योजना की समीक्षा कर चिकित्सकों को मरीजों का त्वरित उपचार के निर्देश दिए।

जिला कलक्टर ने सबसे पहले अस्पताल की सफाई व्यवस्थाओं देखी

बता दें कि निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने सबसे पहले अस्पताल की सफाई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तो वही, अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों को दिए जाने वाले इलाज और सुविधाओ की जानकारी प्राप्त की। साथ ही मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध हो सके, इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कलक्टर जाट ने साफ सफाई के लिए दिए कड़े निर्देश

इस दौरान ग्रामीण परिवेश से आने वाले बीपीएल और गरीब तबके के मरीजों को आवश्यक इलाज के भी निर्देश दिए। इसके साथ ही आपातकालीन स्थिति में आने वाले मरीजों का प्राथमिकता से इलाज करने के कड़े निर्देश दिए और साथ ही साथ ऐसे मरीजों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओ से जोड़कर सरकार की योजना का लाभ देने की हिदायत भी दी। इस अवसर पर कलक्टर जाट ने गायनिक वार्ड में साफ सफाई की समुचित व्यवस्था कर सफाई व्यवस्था सुधारने के कड़े निर्देश दिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular