Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानDemand for Leadership : पूर्व प्रवक्ता संजय झा ने कहा-सचिन पायलट को...

Demand for Leadership : पूर्व प्रवक्ता संजय झा ने कहा-सचिन पायलट को बनाया जाए कांग्रेस अध्यक्ष

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, राजस्थान।
Demand for Leadership : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद जहां कांग्रेस नेतृत्व आत्ममंथन में जुटा है, वहीं पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता लगातार नेतृत्व में बदलाव की मांग कर रहे हैं। कपिल सिब्बल (Kapil Sibal), संदीप दीक्षित (Sandeep Dikshit) के बाद अब कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) ने राष्ट्रीय नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही संजय झा (Sanjay Jha) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को अध्यक्ष बनाने की मांग की है। (Demand for Leadership)

Also Read : Rajasthan Weather Update 17 March 2022 राजस्थान में गर्मी की मार, होली के दिन भी चलेगी हिटवेव

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) ने कहा कि राजस्थान के कुछ नेता गांधी परिवार को गलत सलाह देकर बीजेपी (BJP) के लिए काम कर रहे हैं और उससे कांग्रेस का नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘1984 के बाद से कांग्रेस को कभी पूर्ण बहुमत न मिलना यह साबित करता है कि कांग्रेस नेतृत्व के पास ना ही कोई नजरिया है और ना ही कोई सोच। (Demand for Leadership)

संजय झा ने कहा- पायलट काफी मेहनती नेता

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में कांग्रेस को एक ऐसा नेता चाहिए जिसमें जीतने की भूख हो और सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस बात को प्रमाणित किया है। वह काफी मेहनती नेता हैं। उन्होंने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर हमला बोलते हुए कहा, ‘जब सीएम गहलोत राजस्थान में कांग्रेस को 21 सीटों पर ले आए थे तब पूरे पांच साल मेहनत करके सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पार्टी को 100 सीटों तक पहुंचाया। (Demand for Leadership)

Also Read : Trauma Center SMS Hospital : होली पर एसएमएस अस्पताल अलर्ट, अस्पताल में विशेष इंतजाम

Also Read : Extraordinary Leave Period : कर्मचारी हड़ताल की असाधारण अवकाश अवधि को सेवाकाल मानने की मंजूरी

Also Read : RSMSSB Lab Assistant Recruitment 2022 : 12वीं पास अभ्यर्थी 23 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन, 1012 पदों पर होगी भर्ती

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular