Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानशाहरुख खान के हक में दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, फिल्म...

शाहरुख खान के हक में दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, फिल्म ‘Jawan’ से जुड़ा है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म पठान के बाद साल 2023 में दो और फिल्मों से बॉक्स ऑफिस हिलाने वाले हैं। वहीं शाहरुख खान अब जवान (Jawaan) और डंकी (Dunki) में नजर आने वाले हैं। बता दें कि शाहरुख खान की इन दिनों फिल्मों को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। इसके बाद फिल्म जवान की एक क्लिप सोशल मीडिया पर लीक हो गई, जिसके बाद मेकर्स परेशान हो गए। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई की है और ये फैसला दिया।

हाई कोर्ट ने दिया ये शाहरुख खान को आदेश

एक्टर की फिल्म इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई है। अब इस मामले को लेकर कोर्ट ने आज फैसला सुना दिया है। खबरो के मुताबिक कोर्ट ने शाहरुख खान की फिल्म की लीक क्लिप्स को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने का आदेश दिया है। बता दें, इस मामले को लेकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने कॉपी राइट उल्लंघन का मामला मानते हुए इस फैसले को सुनाया है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानिए क्या है मामला

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म जवान एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। अभी हाल ही में खबर सामने आई कि फिल्म जवान के कुछ क्लिप और शूटिंग सीन्स सोशल मीडिया पर लीक हो गए है। जिसके बाद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया। अब जल्द ही फिल्म रिलीज़ होने वाली है ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular