Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानDelhi-Barmer Rail Service : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने दिल्ली-बाड़मेर ट्रेन को...

Delhi-Barmer Rail Service : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने दिल्ली-बाड़मेर ट्रेन को झंडी दिखाकर किया रवाना

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने इस दौरान पायलट एवं पहली ट्रेन में यात्रा कर रहे क्षेत्रवासियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, बाड़मेर।
Delhi-Barmer Rail Service : केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) ने अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर (Barmer) की जनता की मांग के अनुरूप शुक्रवार को दिल्ली से बाड़मेर एवं बाड़मेर से दिल्ली के बीच शुरू हुई नई ट्रेन (गाड़ी संख्या 20487/88) को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रेलवे स्टेशन (Delhi Railway Station) से रवाना किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) ने इस दौरान पायलट एवं पहली ट्रेन में यात्रा कर रहे क्षेत्रवासियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। (Delhi-Barmer Rail Service)

Also Read : Chief Minister Ashok Gehlot का जोधपुर का तूफानी दौरा, विकास कार्यों का किया अवलोकन

नई ट्रेन के शुरू होने पर खुशी जताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आभार व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से बाड़मेर से दिल्ली के मध्य यात्रा करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस संबध में उन्होंने रेल मंत्री को अवगत कराते हुए उनसे क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए मालाणी ट्रेन को वापस शुरू करने का निवेदन किया। रेल मंत्री ने क्षेत्रवासियों के आग्रह को स्वीकार करते हुए नई रेल सेवा के संचालन की स्वीकृति प्रदान कर दी है। इससे निश्चित रूप से दिल्ली से बाड़मेर वाया जयपुर यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा मिलेगी। (Delhi-Barmer Rail Service)

Also Read : Road Accident in Jaipur : तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को मारी टक्कर, दो महिलाओं की मौत

Also Read : Border Security Force : सीएम गहलोत ने कहा-सीमा सुरक्षा बल के जवान हर चुनौती से निपटने के लिए मुस्तैद

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular