Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानबाड़मेर में पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला, बेट की मौत, पिता...

बाड़मेर में पिता पुत्र पर किया जानलेवा हमला, बेट की मौत, पिता की हालत गंभीर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के शिव नगर में एक घर में सो रहे पिता पुत्र पर गाड़ियों में सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। बता दें, जानलेवा हमले में आरोपियों ने पुत्र को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। वहीं पिता को गंभीर रूप से घायल कर पांव तोड़ दिए है। घायल पिता का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है।

पुत्र को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

बता दें कि सरणू गांव निवासी पताराम ढाढ़ी व उसका बेटा मदन शिव नगर स्थित एक मकान में सो रहे थे और देर रात गाड़ियों में सवार होकर आए भीमथल निवासी राजूराम व उसके साथियों ने पिता-पुत्र पर लाठियों पर डंडो से जानलेवा हमला किया। इस घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायल पता राम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है, वहीं मदन का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर लगातार दबिश दी जा रही है। परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद सदर थाना पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी। वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध की भी बात सामने आ रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular