Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानबाड़मेर में दलित महिला के घर में घुस कर की दरिंदगी, बीजेपी...

बाड़मेर में दलित महिला के घर में घुस कर की दरिंदगी, बीजेपी ने किया विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

Jaipur: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक हैरान करने वालीं घटना सामने आई है। दरअस, यहां एक दलित महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और साथ ही जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। बता दें कि दलित महिला के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने एसिड डालकर जला कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की। फिर एसिड से हमले के बाद उसे गंभीर अवस्था में बालोतरा के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे गंभीर अवस्था में जोधपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं इलाज के दौरान जोधपुर के MGH हॉस्पिटल में देर रात पीड़िता की मौत हो गई ।

बीजेपी ने किया विरोध प्रदर्शन

बालोतरा भाजपा जिला अध्यक्ष बाबू सिंह राजपुरोहित ने कहा कि बालोतरा मुख्यालय पर धरना देकर पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे । वहीं जिला अध्यक्ष ने इस घटना को गंभीर बताते हुए कहा कि ये दिल दहलाने वाली घटना हुई है। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान है। वहीं एडीएम को ज्ञापन सौंपकर इस प्रकरण में जो भी लिप्त है उन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी। बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करने पर बालोतरा एसएचओ उगमराज सोनी को निलंबित करने की भी मांग भी की जा रही है।

बेरहमी से किया रेप

बाडमेर जिले में एक दलित महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसे आग के हवाले कर दिया गया है। साथ ही, पुलिस ने बताया कि पीड़िता 40 फीसदी जल चुकी है और उसको इलाज के लिए जोधपुर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। दरअसल, आरोपी ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे आग लगाने से पहले उस पर कुछ केमिकल पदार्थ डाला।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular