Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानCurfew Extended in Karauli : करौली जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने...

Curfew Extended in Karauli : करौली जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कर्फ्यू 12 अप्रैल तक बढ़ा

राजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि आमजन की आवश्यकताओं को देखते हुए समस्त प्रकार के प्रतिष्ठान खोलने के लिए 11 अप्रैल को प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक (कुल 8 घंटे) के लिए कर्फ्यू अवधि में शिथिलता दी गई है।

- Advertisement -

Curfew Extended in Karauli

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Curfew Extended in Karauli : करौली जिला कलेक्टर राजेंद्र सिंह शेखावत (Rajendra Singh Shekhawat) ने एक आदेश जारी कर शहर में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से कर्फ्यू अवधि को 12 अप्रैल मध्य रात्रि तक बढ़ा दिया है। (Curfew Extended in Karauli)

Also Read : Gajendra Singh Shekhawat Visit to Pali पाली सहित प्रदेश में पानी की समस्या के लिए मुख्यमंत्री को ठहराया जिम्मेदार

राजेंद्र सिंह शेखावत (Rajendra Singh Shekhawat) ने बताया कि आमजन की आवश्यकताओं को देखते हुए समस्त प्रकार के प्रतिष्ठान खोलने के लिए 11 अप्रैल को प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक (कुल 8 घंटे) के लिए कर्फ्यू अवधि में शिथिलता दी गई है। उपभोक्ता सामान क्रय करने हेतु किसी भी प्रकार के वाहन का उपयोग नहीं करेंगे। इसी के साथ धारा-144 के अन्तर्गत लागू किए गये प्रतिबंध जारी रहेंगे। (Curfew Extended in Karauli)

Also Read : Kavi Sammelan On Baran Foundation Day कवियों ने पंडाल मे बिखेरे विभिन्न रस, पैरोडी के माध्यम से नेताओं की भी की खिचाई

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular