Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानCrime News: प्रेमी संग विधवा बेटी को आपत्तिजनक हालात में देख पिता...

Crime News: प्रेमी संग विधवा बेटी को आपत्तिजनक हालात में देख पिता हुआ आग बबूला, पीट-पीट कर की हत्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Crime News: राजस्थान के बाड़मेर से एक प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या का मामला सामने आया है। जी हां बाड़मेर के जेठंतरी का मजल निवासी हितेश का पुष्पा नाम की महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बता दें कि महिला विधवा थी। युवक रविवार, 18 जून की रात को उससे मिलने उसके घर गया था। लेकिन इस दौरान महिला के पिता सूजाराम चौधरी ने अपनी बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया, जिसके बाद आग बबूला हुए पिता के सिर पर खून सवार हो गया। जिसके बाद पिता ने अपनी बेटी की पीट-पीट कर मौके पर ही हत्या कर दी।

आरोपी ने हत्या के बाद स्वमं किया सरेंडर

पुलिस के अनुसार, आरोपी सूजाराम चौधरी ने हत्या के बाद थाने पहुंचकर स्वमं सरेंडर कर दिया। तो वहीं, पुलिस ने आरोपी की बेटी पुष्पा को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार, पुष्पा के पति की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। वर्तमान में खेत में स्थित घर में वह अकेली रह रही थी। इस दौरान उसका हितेश उर्फ हीराराम से संपर्क हो गया तो पिछले कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

बालोतरा पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी सूजाराम पुत्र बाबरराम और उसकी बेटी पुष्पा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इसमें अन्य कोई आरोपी भी शामिल है या नहीं, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular