Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानडॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा-कोरोना में जान दांव पर लगाने वाले...

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा-कोरोना में जान दांव पर लगाने वाले सीएचए को नौकरी से ना निकाले सरकार

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा शहीद स्मारक पर कोविड हेल्थ असिस्टेंट (CHA) की जायज मांगों के समर्थन में धरना स्थल पहुंचे। जहां हेल्थ वर्कर पिछले 12 दिन से कड़ी धूप में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Covid Health Assistant : सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने राज्य सरकार से मांग की है कि कोरोना जैसी महामारी में अपनी जान की बाजी लगाने वाले कोविड हेल्थ असिस्टेंट (CHA) को सरकार नौकरी से ना निकाले। ये वह हेल्थ वर्कर है जिन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में सरकार का साथ दिया है।

Also Read : बिना लाइसेंस कोडीन युक्त ड्रग सिरप रखने वाले कारोबारी को 15 साल की सजा

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) शहीद स्मारक पर कोविड हेल्थ असिस्टेंट (CHA) की जायज मांगों के समर्थन में धरना स्थल पहुंचे। जहां हेल्थ वर्कर पिछले 12 दिन से कड़ी धूप में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इनमें बड़ी संख्या में महिला वर्कर भी शामिल हैं जो अपने बच्चों के साथ सरकारी फैसले का विरोध कर रही हैं। डॉक्टर मीणा ने कहा कि राज्य सरकार को उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार कर मांगे तुरंत माननी चाहिए। इन्हें सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान संविदा के रूप में रखा। अपनी जान जोखिम में डाल कर प्रदेश की जनता की सेवा की।

संविदा कैडर-2022 में शामिल किया जाए

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने कहा कि वे स्वयं पेशे से डॉक्टर हैं। मुझे पता है इन सीएचए (CHA) ने अपनी पूरी क्षमता से प्रदेश की जनता की सेवा की है। इस महामारी से बचाने में इनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। सीएचए (CHA) ने कोरोना महामारी में फ्रंटलाइन वॉरियर्स के रूप में कार्य किया। सरकार से उन्होंने मांग की कि सीएचए (CHA) को संविदा कर्मी कर्मचारी के रूप में रोजगार उपलब्ध कराएं। एनएचएम (CHA) स्वास्थ्य सेवाओं के लिए कार्य कर रहा है क्यों ना सीएचए (CHA) को इनमें शामिल किया जाए। या इन्हें तुरंत संविदा कैडर-2022 (Contract Cadre-2022) में शामिल किया जाए। डॉक्टर मीणा ने कहा कि यदि सरकार इस मामले में सकारात्मक कदम नहीं उठाती है तो वह इन बेरोजगारों के साथ उग्र आंदोलन को मजबूर होंगे।

Also Read : सामाजिक कार्यक्रम से लौटते समय टायर फटने से एसयूवी पलटी, दो लोगों की मौत

Also Read : जावर खदान में सिर पर बड़ा पत्थर गिरने से श्रमिक की मौत

Also Read : राजस्थान में मिले कोरोना के दस नए मरीज, जयपुर जिले में सर्वाधिक 46 सक्रिय मरीज

Also Read : भाजपा आज निकालेगी न्याय यात्रा, भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी होगें शामिल

Also Read : अलवर जयपुर हाईवे पर बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular