Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानCouple missing in Jaipur: हनीमून मनाने आई दूल्हन हुई फरार, सीसीटीवी में...

Couple missing in Jaipur: हनीमून मनाने आई दूल्हन हुई फरार, सीसीटीवी में देख दूल्हा हुआ हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Couple missing in Jaipur: शादी के बाद हर कोई घुमने या फिर यूं कह ले की हनीमून मनाने किसी दूसरे शहर जाते है। इसी तरह मध्यप्रदेश का एक कपल शादी के बाद हनीमून मनाने जयपुर आया था। जयपुर में कपल एक होटल में ठहरा था। इस बीच दूल्हा गाड़ी बुक करने होटल से बाहर गया था। लेकिन जैसे ही वह होटल के कमरे में आया तो, उसने देखा कि उसकी पत्नी वहां नहीं है। पत्नी के गायब होने के बाद उसने होटल स्टाफ से अपनी पत्नी के बारे में पता किया। इसके बाद होटल के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें दुल्हन अपने सामान के साथ होटल से जाते हुई नजर आई। तब दूल्हे ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बाबा खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन का था प्लान

आपको बता दें कि दोनो पति-पत्नी का सीकर में बाबा खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन करने का प्लान किया था। इसके बाद पति टैक्सी बुक करने के लिए चला गया। तब पत्नी होटल के कमरे में ही थी, लेकिन टैक्सी बुकिंग के 15 मिनट में जैसे ही दूल्हा कमरे में पहुंचा तो दूल्हन गायब थी।

पति-पत्नी के बीच हुई थी बहस

इस मामले में एएसआई बजरंगलाल शर्मा ने बताया कि भोपाल के पति-पत्नी शादी के बाद हनीमून मनाने 5 अगस्त को जयपुर आए थे। लेकिन इसी दौरान होटल में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद पति कैब बुक करने होटल के नीचे गया लेकिन पीछे से नाराज पत्नी होटल से चली गई। पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है और पत्नी से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है। इसमें लुटेरी दुल्हन जैसा कोई मामला नहीं है, सिर्फ पति-पत्नी के मनमुटाव के बाद नाराज होकर पत्नी गई है, जिसे जल्द ही दस्तायब कर लेंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular