Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानCorona Update 30 March 2022 : राजस्थान में कोरोना के 19 नए...

Corona Update 30 March 2022 : राजस्थान में कोरोना के 19 नए मरीज, जोधपुर में एक संक्रमित की मौत

चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को जयपुर में 10, टोंक, अलवर, बीकानेर, चूरू में 2-2 तथा चित्तौड़गढ़ में एक नए व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Corona Update 30 March 2022 : राजस्थान में लंबे समय बाद कोरोना महामारी के संक्रमण ने एक मरीज की मौत हो गई। कोरोना से यह मौत जोधपुर जिले में हुई। प्रदेश में मंगलवार को संक्रमण से 19 नए पीड़ित सामने आए। चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को जयपुर में 10, टोंक, अलवर, बीकानेर, चूरू में 2-2 तथा चित्तौड़गढ़ में एक नए व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। प्रदेश में बीते 24 घंटों में 33 मरीज रिकवर हुए और इसके बाद सक्रिय केस कम होकर 249 रह गए। (Corona Update 30 March 2022)

Also Read : Fake Lieutenant Colonel : गिरफ्त में आया फर्जी लेफ्टिनेंट कर्नल, सेना के कई फर्जी आईडी व फर्जी सर्टिफिकेट बरामद

जनवरी में यहां संक्रमण के मामलों में तेजी थी। कई जिलों में ओमिक्रोन के स्ट्रेन भी पाए गए थे। हालांकि मौजूदा समय में संक्रमण के मामलों में काफी गिरावट आई है, साथ ही संक्रमण से होने वाली मौतें भी कम हो चुकी हैं। संक्रमण की तीसरी लहर के दौरान प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 90 हजार से अधिक पहुंच चुकी थी और हर दिन करीब 10 से 15 हजार संक्रमण के मामले सामने आ रहे थे। लेकिन, धीरे धीरे संक्रमण के मामले कम हुए और अब सक्रिय केस कम होकर 249 रह गए हैं। (Corona Update 30 March 2022)

Also Read : Dausa Female Doctor Suicide Case डॉक्टर्स उतरे विरोध में, आज निजी व सरकारी अस्पतालों में कार्य बहिष्कार

Also Read : Rajasthan Day 2022 राजस्थान दिवस पर स्मारकों और संग्रहालयों पर आज मिलेग फ्री प्रवेश

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular