Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानCorona Free Dungarpur District तीसरी लहर में आए 7 हजार 85...

Corona Free Dungarpur District तीसरी लहर में आए 7 हजार 85 पॉजिटिव केस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, डूंगरपुर।
Corona Free Dungarpur District : कोरोना (Corona) की तीसरी लहर के दो महीने बाद डूंगरपुर (Dungarpur) जिला कोरोना मुक्त हो गया है। जिले में अब एक भी कोरोना एक्टिव केस नहीं है। कोरोना मुक्त होने पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली है। जिले में तीसरी लहर में 7 हजार 85 पॉजिटिव केस आये थे और 3 लोगों की मौत हुई थी। (Corona Free Dungarpur District)

Also Read : Russia Ukraine War : यूक्रेन से 13 राजस्थानी छात्रों की हुई वतन वापसी

डूंगरपुर जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) डॉ राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) ने बताया कि कोरोना (Corona) की तीसरी लहर से डूंगरपुर जिला कोरोना मुक्त हो गया है। दो महीनो में जिले में 7 हजार 85 कोरोना पॉजिटिव केस आए थे। इसमें से केवल 31 लोगों को जिला कोविड अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत पड़ी थी जबकि 3 मरीजों की कोरोना से मौत हुई है। (Corona Free Dungarpur District)

डूंगरपुर जिला हुआ कोरोना मुक्त

सीएमएचओ (CMHO) डॉ. राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) ने बताया कि जिले में 4 मार्च को आखिरी 3 पॉजिटिव केस आए थे। कोविड गाइड लाइन के अनुसार 7 दिन का समय पूरा होने पर उन मरीजों को भी कोरोना नेगेटिव घोषित कर दिया गया है। ऐसे में अब डूंगरपुर जिला कोरोना मुक्त हो गया है। जिले में अब एक भी कोरोना मरीज नहीं है। (Corona Free Dungarpur District)

कोविड सैंपल लेने की प्रक्रिया चलती रहेगी

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) ने बताया कि कोरोना मरीजों में कमी के बाद भी जिले में कोविड से बचाव को लेकर एक्टिविटी चलाई जाएगी। कोविड सैंपल लेने की प्रक्रिया चलती रहेगी ताकि जिले में फिर से कोई नया पॉजिटिव मरीज नहीं आए। इधर डूंगरपुर जिले के सीएमएचओ (CMHO) डॉ. राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील की है। (Corona Free Dungarpur District)

Also Read : Horrific Road Accident in Dudu : ट्रेलर में घुसी बस, 2 की मौके पर ही मौत, दो लोग गंभीर रूप घायल

Also Read : Rajasthan Weather Update 11 March 2022 राजस्थान में बदला मौसम, लोगों को होने लगा है गर्मी का एहसास

Also Read : India News Jan ki Baat Exit Poll 2022 सटीक रहा इंडिया न्यूज – जन की बात एग्जिट पोल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular