Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानConstable Husband Snack Catcher : कांस्टेबल का पति स्नैक कैचर बनकर पुलिस...

Constable Husband Snack Catcher : कांस्टेबल का पति स्नैक कैचर बनकर पुलिस को बना रहा था बेवकूफ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बाड़मेर।
Constable Husband Snack Catcher : बाड़मेर में ड्रग्स तस्करी एक अदभूत मामला सामने आया है। पुलिस ने एक कांस्टेबल पति स्नैक कैचर को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से डेढ़ किलो अफीम बरामद किया है। हैरत की बात यह कि तस्कर की पत्नी मध्य प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल है। तस्कर उदयपुर का रहने वाला है। उसकी बाड़मेर पुलिस और प्रशासन में गहरी पैठ है। पुलिस को जब दीपक की असलियत की भनक लगी तो वह इसकी जांच पड़ताल में जुटी और उसे धरदबोचा। दीपक की पत्नी मध्यप्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

पुलिस आरोपी से कर रही हैं पूछताछ Constable Husband Snack Catcher

Constable's Husband Snack Catcher

शहर कोतवाल उगमराज सोनी ने बताया कि दीपक सेन नाम के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से डेढ़ किलो अफीम का दूध बरामद किया गया है। वह मूलतया उदयपुर का रहने वाला है। वह बाड़मेर में रहकर सांप पकड़ने का कार्य करता है। दीपक बाड़मेर में कोबरामैन के नाम से चर्चित है। दीपक सेन उदयपुर के मेवात से बाड़मेर जिले में ड्रग्स की सप्लाई करता था। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।

आरोपी की पत्नी मध्य प्रदेश के नीमच में कांस्टेबल के पद है कार्यरत

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपक सेन की पत्नी मध्यप्रदेश के नीमच में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। कोबरामैन दीपक सेन पिछले तीन-चार वर्षों से बाड़मेर में ही रह रहा था। सांप पकड़ने के अलावा वह जिले के आला अधिकारियों के साथ भी खास पहचान बनाए हुए था। वह जिले में समय-समय पर आयोजित होने वाले आत्मरक्षा शिविरों में बालक-बालिकाओं को कराटे और वुशु के गुर सिखाने का भी कार्य करता था। Constable’s Husband Snack Catcher

गत चार वर्षों से कर रहा था यह काम

चार बरसों से आरोपी किसी को भनक तक नहीं लगने दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी दीपक सेन के बैकग्राउंड की जांच कर रही है। इसके साथ ही वह पता लगा रही है कि दीपक किन ड्रग्स सप्लायर्स से जुड़ा हुआ है। तस्करी के इस काम में उसके साथ कौन-कौन शामिल है। हैरत की बात यह है कि बीते चार बरसों में पुलिस और प्रशासन में किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि वह ड्रग्स तस्करी में लिप्त है। उसके इस राज के खुलते ही पुलिस सर्तक हो कोई कोताही नहीं बरत रही है।

Read More : Youth Shooting In The Head : युवक ने अपने सिर में गोली मारकर की आत्महत्या

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular