Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानCongress Protest : महंगाई को लेकर गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा...

Congress Protest : महंगाई को लेकर गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश महंगाई की मार झेल रहा है। देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी 7 अप्रैल को जयपुर में विरोध प्रदर्शन करेगी।

- Advertisement -

Congress Protest

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Congress Protest : देशभर में बढ़ती महंगाई को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश महंगाई की मार झेल रहा है। देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी 7 अप्रैल को जयपुर में विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में हिस्सा लेने की अपील की। (Congress Protest)

Also Read : Rajasthan Weather Update 4 April 2022 : राजस्थान में तन झुलसा रही गर्म हवा, तापमान में होगी अभी बढ़ोतरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर कहा कि केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश भर में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी सात अप्रैल को जयपुर में विरोध प्रदर्शन करेगी। आप सबसे अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में इस रैली में हिस्सा लें, जिससे केन्द्र सरकार को बढ़ती महंगाई के विरुद्ध एक कड़ा संदेश दिया जा सके। उन्होंने कहा कि चार राज्यों के चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार को यह विश्वास हो गया है कि चाहे कितनी भी महंगाई बढ़ जाए लेकिन धार्मिक ध्रुवीकरण के कारण भाजपा चुनाव जीतती रहेगी। (Congress Protest)

Also Read :  Karauli Violence Case : करौली में उपद्रव मामले में 46 उपद्रवी गिरफ्तार, 21 वाहन जब्त

Also Read : Accident in Laundry Factory : हौद की सफाई करने उतरे दो लोगों की जहरीली गैस से मौत

Also Read : Chief Minister Ashok Gehlot ने कहा-सुशासन देने में ब्यूरोक्रेसी का सकारात्मक सहयोग जरूरी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular