Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानCongress Chief Pulled Mic from BJP MLA भाजपा विधायक बजरी खनन पर...

Congress Chief Pulled Mic from BJP MLA भाजपा विधायक बजरी खनन पर बोले तो कांग्रेस प्रधान ने खींचा माइक

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, भीलवाड़ा:

Congress Chief Pulled Mic from BJP MLA : अवैध बजरी खनन को लेकर जिला सुर्खियों में रहा है। कभी पुलिस तो कभी खान विभाग की टीम पर हमलों को लेकर तो कभी जनप्रतिनिधियों में विवाद को लेकर। हाल ही मांडलगढ़ से भाजपा विधायक गोपाल लाल खंडेलवाल और कांग्रेस के प्रधान सतीश जोशी के बीच पंचायत समिति की बैठक में तकरार हो गई। प्रधान ने विधायक का माइक छीन लिया।

बैठक में हंगामा भी हुआ। शुक्रवार को हुई इस बैठक के इस घटनाक्रम का वीडियो अब सामने आया है। प्रधान जोशी की अध्यक्षता में आयोजित साधारण सभा में विधायक खण्डेलवाल ने बनास व बेड़ नदी में अवैध बजरी खनन का मामला उठाया था। उन्होंने कहा था- इस क्षेत्र में कार्रवाई नहीं हुई तो कोई भी इस मीटिंग में नहीं आए। जो सरकार का नियम है। जब वे नहीं रुके तो प्रधान ने उनके हाथ से माइक छीन लिया। (Congress Chief Pulled Mic from BJP MLA)

बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद (Congress Chief Pulled Mic from BJP MLA)

बजरी माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। जून 2020 में बजरी माफिया द्वारा जहाजपुर के एसडीएम के चालक कुलदीप शर्मा को कुचल दिया गया था। 29 सितंबर 2021 को हमीरगढ़ क्षेत्र में हो रहे बजरी खनन की जानकारी मिलने के बाद भीलवाड़ा के सीओ सिटी आईपीएस हरिशंकर यादव गंगरार थाना क्षेत्र में पहुंच गए थे।

वहां बजरी माफिया की गाड़ियों को पकड़ने के बाद बजरी माफिया ने उन्हें घेर कर सारी गाड़ियां छुड़वा ली थी। 15 नवम्बर 2021 को भी जहाजपुर थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी 23 वर्षीय मुकेश मीणा को बजरी से भरे ट्रैक्टर ने कुचल दिया था।

Also Read : Health Minister Parsadi Lal Meena : राज्यपाल केंद्र सरकार के कहने पर कर रहे है काम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular