Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानCollege Girl Murder : छात्रा पर अवैध संबंध बनाने का डाल रहे...

College Girl Murder : छात्रा पर अवैध संबंध बनाने का डाल रहे थे दबाव, मना करने पर छात्रा को जहर पिलाकर मार डाला

आज एएसपी राजेंद्र वर्मा डीएसपी निहाल सिंह एसएचओ विजय सिंह ने मृतका के ननिहाल पहुंचकर घटनास्थल को देखा और मृतका के परिजनों के बयान लिए।

- Advertisement -

College Girl Murder

इंडिया न्यूज़, भरतपुर।
College Girl Murder : भरतपुर के हलैना थाने के गांव सरसैना स्थित डीपीएम बीएड कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा की मौत के मामले में आज एएसपी राजेंद्र वर्मा (Rajendra Verma), डीएसपी निहाल सिंह (Nihal Singh) एसएचओ विजय सिंह (Vijay Singh) ने मृतका के ननिहाल पहुंचकर घटनास्थल को देखा और मृतका के परिजनों के बयान लिए। (College Girl Murder)

Also Read : Elevated Road in Jodhpur : गडकरी जी ने भ्रम फैलाने वालों के मुंह बंद कर दिए : शेखावत

साथ हीं, उस कमरे को भी देखा, जिसमे मृतका अपनी ननिहाल में रहती थी। पुलिस ने इस मामले में कहा है कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, जिन पांच लड़कों पर 19 वर्षीय मृतक छात्रा को जहर पिलाने का आरोप है, उनकी मोबाइल लोकेशन, सीडीआर (CDR) सहित समूचे घटनाक्रम की जांच कर कड़ी से कड़ी जोड़ने की कोशिश की जा रही है। (College Girl Murder)

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग

पुलिस ने बताया है कि मामले में कॉलेज प्रबंधन सहित मृतक छात्रा के साथ पढ़ने वाले विद्यार्थियों के बयान भी लिए जाएंगे। उनसे भी पूछताछ होगी। पुलिस ने कॉलेज से छात्रा के शैक्षणिक रिकॉर्ड की भी जानकारी जुटाई है। वहीं, मामले में मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। (College Girl Murder)

कॉलेज प्रबंधन झाड़ रहा पल्ला

इस मामले में कॉलेज के जिस महिला व्याख्याता नीता शर्मा (Neeta Sharma) और पुरुष व्याख्याता संतोष शर्मा (Santosh Sharma) पर एफआईआर (FIR) में आरोप हैं। उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है और कहा कि मृतक छात्रा ने उनसे किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की और ना ही कभी उनकी उससे बात होती थी। इस पूरे मामले में कॉलेज प्रबंधन भी सिरे से पल्ला झाड़ने की बात कर रहा है कि जिस तरह का घटनाक्रम बताया जा रहा है, वह घटना की असल वजह को भटकाने के लिए बताया जा रहा है। (College Girl Murder)

पुरुष शिक्षक पर भी मृतक छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप

भरतपुर के हलैना थाने के गांव सरसैना में अपनी ननिहाल में रहकर बीए-बीएड (BA-BEd) की पढ़ाई करने वाली फस्ट ईयर की छात्रा की संदिग्ध अवस्था मे 5 अप्रैल की रात को मौत हो गई थी। रात को उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। मामले में मृतका के पिता ने हलैना पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी बेटी जो डीपीएम कॉलेज (DPM College) सरसैना में बीए-बीएड (BA-BEd) की पढ़ाई कर रही थी। उसको उसके साथ पढ़ने वाले 5 छात्रों द्वारा लगातार छेड़छाड़ करते हुए परेशान किया जा रहा था और उस पर अवैध संबंध बनाने का दबाब बनाया जा रहा था। इसका विरोध करने पर आरोपी छात्रों ने उसको जहर पिलाकर मार दिया। मृतका के पिता ने 5 छात्रों के साथ-साथ कॉलेज के एक महिला शिक्षक और एक पुरुष शिक्षक पर भी मृतक छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। (College Girl Murder)

Also Read :  Tobacco Free Rajasthan Campaign : तंबाकू मुक्त अभियान के तहत आयोजित होंगे जनजागरुकता कार्यक्रम

Also Read : Corona Update 08 April 2022 : राजस्थान में कोरोना के नौ नए मरीज, अब 92 सक्रिय मामले

Also Read : National Conference : चिकित्सा मंत्री ने बताया राजस्थान की चिकित्सा व्यवस्था को देश भर में सर्वश्रेष्ठ

Also Read : BJP Press Briefing on Karauli Violence करौली मामले पर भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय नई दिल्ली में आज आयोजित होगी प्रेस वार्ता

Also Read : Section 144 in Ajmer : अजमेर में धारा 144 लागू, धार्मिक आयोजन के बैनर-झंडा लगाने पर लगाई पाबंदी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular