Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानकह देना में नशे में था,सलमान चिश्ती के बचाव में पुलिस अधिकारी...

कह देना में नशे में था,सलमान चिश्ती के बचाव में पुलिस अधिकारी ने बोली ये बात, कैमरे में हुई कैद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Ajmer News : नूपुर शर्मा को जान से मरने की धमकी देने वाले सलमान चिश्ती को पुलिस ने 5 जुलाई रात को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार होते ही एक पुलिस अधिकारी ने सलमान चिश्ती को बचने का रास्ता बताने लगे। उन्होंने चिश्ती से कहा कि कह देना में नशे की हालत में था जब वीडियो रिकॉर्ड की थी। लेकिन ऐसा कहना पुलिस अधिकारी पर भारी पड़ गया और उसे माजूदा पद से हटा दिया गया है।

कैमरे में रिकॉर्ड हुई सारी बात

पुलिस अधिकारी द्वारा सलमान चिश्ती को बचने का रास्ता बताना भारी पड़ गया। क्योंकि जब पुलिस अधिकारी यह बात आरोपी को बता रहे थे, तो उस समय की सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। पुलिस कर्मी ने आरोपी को बहाना सिखाया कि कह देना उस समय में नशे कि हालत में था।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुई तो भाजपा नेताओ ने राज्य सरकार पर तंज कसे। हालांकि राज्य सरकार ने सीओ संदीप सारस्वत को उसके माजूदा पद से हटा दिया और मुख्यालय से जोड़ दिया है।

आरोपी ने कहा वह नशा नहीं करता

जैसे ही मंगलवार रात को पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार किया तो उस समय एक पुलिस अधिकारी ने उनसे पूछा कि कौन सा नशा करते हो तो आरोपी ने कहा कि वह कोई नशा नहीं करता। लेकिन इसी बीच एक पुलिस अधिकारी ने उसे सुझाव देते हुए कहा कि कह देना वीडियो नशे में रिकॉर्ड किया था। ताकि बचाव हो सके जिसकी वीडियो रिकॉर्ड हो गई।

भाजपा नेताओं ने कसे तंज

जैसे ही एक पुलिस अधिकारी के एक आरोपी को बचने का रास्ता बताने की वीडियो वायरल हुई तो अजमेर पुलिस और गहलोत सरकार पर तंज कसे गए क्योंकि एक तरफ तो सरकार किसी भी बड़कऊ बयान पर तुरंत एक्शन लेती दिख रही है और दूसरी तरफ एक पुलिस अधिकारी ने ही आरोपी को बचाव का रास्ता भी बताया जिसे भाजपा नेताओ ने इसे शेयर करते हुए तंज कसे लेकिन सरकार ने फिर कल रात को इसपर एक्शन लेते हुए पुलिस अधिकारी को पद से हटाकर मुख्यालय से जोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें : नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाला सलमान चिश्ती गिरफ्तार, नशे की हालत में की थी आपत्तिजनक पोस्ट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular