Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानRajasthan: भरतपुर में आज सीएम गहलोत करेंगे रोजगार मेले का उद्घाटन, देंगे...

Rajasthan: भरतपुर में आज सीएम गहलोत करेंगे रोजगार मेले का उद्घाटन, देंगे नई सौगात

- Advertisement -

Rajasthan News:राजस्थान के भरतपुर जिले में आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का प्रस्तावित दौरा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिला प्रशासन और कौशल नियोजन उद्यमिता विभाग द्वारा किए जा रहे आज और कल दो दिवसीय मेगा रोजगार शिविर का शुभारम्भ करेंगे। भरतपुर संभाग के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए मेगा रोजगार शिविर भरतपुर के कॉलेज ग्राउंड में लगाया जा रहा है। रोजगार के मेगा शिविर में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए लगभग 50 कंपनियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। ये सभी कंपनियां मौके पर ही युवाओं को रोजगार देने का कार्य करेंगी।

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देंगे बड़ी सौगात

सीएम गहलोत 2023 के चुनाव को देखते हुए मिशन 156 के तहत राजस्थान में 19 नए जिले और बजट में तमाम लोकलुभावन घोषणाओं को देखते हुए लगता है कि मुख्यमंत्री की राजस्थान में सरकार रिपीट करने की कोशिश है। पूर्वी राजस्थान के भरतपुर संभाग में भी मुख्यमंत्री ने दो नए जिले डीग और गंगापुर सिटी को नया जिला बनाने की अपील की है। वहीं अब युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए सीएम गहलोत भरतपुर में संभाग स्तरीय दो दिवसीय मेगा रोजगार मेले का उद्घाटन करने आ रहे हैं। बता दें कि रोजगार शिविर में 10 हजार युवाओं को रोजगार देने अवसर मिलेंगे। रोजगार शिविर के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत युवाओं को भी संबोधित करेंगे।

सीएम गहलोत की नजर पूर्वी राजस्थान पर

अब 2023 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी अपने गढ़ पूर्वी राजस्थान को बचाने की कोशिश में जुटी हुई है। यही कारण है कि 4 महीने में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भरतपुर जिले में 4 बार आना हो गया है। वहीं भरतपुर संभाग में दो नए जिले बनाना कांग्रेस पार्टी को पूर्वी राजस्थान में मजबूत कर अपना गढ़ बचाने की कोशिश मानी जा रही है।

यह भी पढ़े:जानिए उन महिलाओं के बारे में जिन्होंने किया भारतीय क्रिकेट का नाम रोशन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular