Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानमणिपुर हिंसा में विद्यार्थियों के फंसे होने पर सीएम गहलोत ने जताई...

मणिपुर हिंसा में विद्यार्थियों के फंसे होने पर सीएम गहलोत ने जताई चिंता, अफसरों को दिए निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan: राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मणिपुर में जारी हिंसा के बीच राजस्‍थान के विद्यार्थियों के फंसे होने पर चिंता जताई है। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य के अधिकारी इस बारे में वहां के अफसरों के साथ संपर्क में हैं। मुख्‍यमंत्री गहलोत ने ट्वीट में कहा कि मणिपुर हिंसा में राजस्थान के कुछ विद्यार्थियों के फंसे होने का समाचार चिंताजनक है।

सीएम गहलोत ने अफसरों को दिए निर्देश

राजस्थान के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक वहां के उच्चाधिकारियों के संपर्क में हैं। जल्दी ही इन सभी को सुरक्षित बाहर निकालकर सकुशल घर पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा। बता दें कि अधिकारियों को वहां के वरिष्ठ अफसरों से संपर्क कर जल्द छात्रों को मणिपुर से सकुशल निकालकर घर पहुंचाने के लिए कहा है।

मणिपुर में सभी ट्रेनों को रोक दिया गया

मणिपुर में कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने मणिपुर जाने वाली सभी ट्रेनों को रोक दिया है। बता दें, एनएफ रेलवे के सीपीआरओ सब्यसाची डे ने बताया, ‘स्थिति में सुधार होने तक कोई भी ट्रेन मणिपुर में प्रवेश नहीं कर रही है। वहीं मणिपुर सरकार द्वारा ट्रेनों की आवाजाही रोकने की सलाह के बाद यह निर्णय लिया गया है।’ अधिकारियों ने बताया कि 4 ट्रेनें रद्द की गई हैं। शुरुआत में यह फैसला सिर्फ 5 और 6 मई के लिए लिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular