Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानCM Bhajanlal: सीता रसोई के लिए अयोध्या रवाना हुए 2,100 तेल के...

CM Bhajanlal: सीता रसोई के लिए अयोध्या रवाना हुए 2,100 तेल के ड्रम, सीएम ने दिखाई हरी झंडी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CM Bhajanlal: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बुधवार को अयोध्या में ‘सीता रसोई’ के लिए जाने वाले 2,100 खाना पकाने के तेल के ड्रम और ‘राम दरबार’ जुलूस को हरी झंडी दिखाई। तेल का उपयोग 22 जनवरी और उसके बाद राम मंदिर में अभिषेक समारोह में भाग लेने वाले भक्तों को परोसे जाने वाले भोजन को पकाने के लिए किया जाएगा।

सीएम भजनलाल ने शोभायात्रा को दिखाई हरी झंडी

सीएम भजनलाल शर्मा ने चांदपोल इलाके में गंगा माता मंदिर में जयपुर के सांसद रामचरण बोहरा, हवा महल विधायक बालमुकुंद आचार्य और बड़ी संख्या में पुजारियों, भिक्षुओं, धार्मिक उपदेशकों और बीजेपी नेताओं की उपस्थिति में राम दरबार की पूजा-अर्चना करने के बाद शोभायात्रा की शुरुआत का संकेत दिया।

नेक काम में भागीदार बना राजस्थान

कार्यक्रम के दौरान सीएम भजनलाल ने कहा, अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पूरे देश में भारी उत्साह पैदा हो गया है। राजस्थान के लोग श्रद्धालुओं के लिए भोजन सामग्री भेजने के नेक काम में भागीदार बने हैं…यह हमारे लिए बेहद गर्व की बात है।

अयोध्या के लिए रवाना हुए 2100 तेल के ड्रम

सीएमओ राजस्थान ने इस बात की जानकारी देते हुए एक्स पर कहा, ‘मुख्यमंत्री श्री @BhajanlalBJP ने बुधवार को जयपुर के चांदपोल स्थित गंगा माता मंदिर से अयोध्या की सीता रसोई के लिए तेल के 2100 पीपों और राम दरबार शोभायात्रा को रवाना किया।’

ये भी पढ़ें- Rahul Dravid Birthday: 51 साल के हुए राहुल द्रविड़, जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular