Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानchinese manjha : बीकानेर में मांझे की चपेट में आए युवक की...

chinese manjha : बीकानेर में मांझे की चपेट में आए युवक की मौत

सदर थानाप्रभारी सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि रावत मोहल्ला निवासी राकेश मारू (28 ) अपने किसी काम से सार्दुल सर्किल क्षेत्र से गुजर रहा था। इस दौरान मांझा उसकी गर्दन से लिपट गया और वह उससे जख्मी हो गया।

- Advertisement -

chinese manjha

इंडिया न्यूज़, बीकानेर।
chinese manjha : शहर में पतंगबाजी का दौर शुरू होने के साथ ही हादसे भी होने लगे है। रविवार को एक युवक मांझे की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज से पहले ही उसके सांसों की डोर टूट गई। (chinese manjha)

Also Read : Shot Fired in Procession दूल्हे के साथी की मौत, कई मामलों में था आरोपी

सदर थानाप्रभारी सत्यनारायण गोदारा (Satyanarayan Godara) ने बताया कि रावत मोहल्ला निवासी राकेश मारू (Rakesh Maru) (28 ) अपने किसी काम से सार्दुल सर्किल क्षेत्र से गुजर रहा था। इस दौरान मांझा उसकी गर्दन से लिपट गया और वह उससे जख्मी हो गया। बताया जाता है कि राकेश हाल में ही अपने पिता की जगह नौकरी लगा था। (chinese manjha)

पुलिस मामले की कर रही है जांच

पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह मांझा चाइनीज था या देशी। बताया यह भी जा रहा है कि युवक तेज गति से वाहन चला रहा था, गति में होने की वजह से मांझे ने ‘तलवार’ का काम किया। बता दें कि चाइनीज मांझे की चपेट में आने से हर वर्ष सैकड़ों लोग गंभीर घायल हो जाते हैं। यह मांझा बेचना प्रतिबंधित है। बावजूद इसके चाइनीज मांझा धड़ल्ले से बेचा और उपयोग लिया जाता है। सरकारी तंत्र भी इस मांझे की बिक्री और उपयोग को गंभीरता से नहीं लेता। जबकि ये मांझा एक तरह से तलवार का काम करता है। (chinese manjha)

Also Read : Murder of Elder Brother : कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Also Read : Fake Army Officer : फर्जी आर्मी अफसर बन 50 महिलाओं से बनाए शारीरिक संबंध, दो का मर्डर किया

Also Read : Road Accident in karauli : कैला देवी के दर्शन करके लौट रहे परिवार के 5 साल के बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौत

Also Read : MACT Court : दुर्घटना में मरे परिचालक के परिजनों को 56.45 लाख रुपये की क्षतिपूर्ति देने के आदेश

Also Read : Corona Update 10 April 2022 : राजस्थान के चार जिलों में मिले चार नए कोरोना संक्रमित

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular