Sunday, June 30, 2024
Homeराजस्थानअतीक अहमद को टॉयलेट का रास्ता दिखाकर यूपी पुलिस बोली- कुंडा मत...

अतीक अहमद को टॉयलेट का रास्ता दिखाकर यूपी पुलिस बोली- कुंडा मत लगाना, वीडियो वायरल

- Advertisement -

जयपुर: (umesh pal kidnapping case) उमेश पाल अपहरण केस में उम्रकैद की सजा पाने के बाद भले ही माफिया अतीक अहमद साबरमती जेल पहुंच गया है, लेकिन इस दौरान जब उसको प्रयागराज टू साबरमती तक के सफर का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें अतीक अहमद को राजस्थान के थाने में ले जाया जा रहा है और टॉयलेट का रास्ता दिखाकर यूपी पुलिस बोलती है- कुंडा मत लगाना। दरअसल, यह पूरा मामला अतीक अहमद को प्रयागराज से साबरमती जेल में ले जाते वक्त का है जिसमें पुलिस वैन का ब्रेक अचानक कोटा के अनंतपुरा थाने में लगा और अतीक वहां पर टॉयलेट जाने की बात करने लगा।

वीडियो में अतीक के चेहरे पर दिख रहा डर

टॉयलेट के अंदर जाते वक्त पुलिस वाले अतीक से बोलते हैं कि अंदर से कुंडी मत लगाना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अतीक अहमद के चेहरे पर एक अलग ही तरीके का डर दिख रहा है। अतीक ने थाने के अंदर घुसते वक्त कैमरामैन को इशारा किया कि मुझे अंदर की तरफ जाना है, इधर का वीडियो बनाओ। जाहिर है कि वो अतीक को सुरक्षित साबरमती पहुंचना चाहता था। अतीक के अंदर जाने के बाद यूपी पुलिस उससे पूछती है कि किस टॉयलेट में जाना है। फिर अतीक इशारा करता है।

अतीक अहमद ने सबसे पहले मीडिया का धन्यवाद किया

यूपी पुलिस कहती है कि अंदर से कुंडी मत लगाना। इसके बाद यूपी पुलिस का सीनियर अधिकारी अपने मातहतों से कहता है कि दो-दो मिनट आवाज लगाते रहना। साबरमती जेल पहुंचते ही अहमद के चेहरे पर डर था, लेकिन साबरमती जेल पहुंचते ही डर गायब हो गया और वह कहने लगा कि मैं बेगुनाह हूं और सजा को हाई कोर्ट में चुनौती दूंगा।

अतीक अहमद ने सबसे पहले मीडिया का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उच्च न्यायालय जाऊंगा। साबरमती जेल पहुंचने पर अतीक ने मीडिया से कहा कि आपको लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद, आप लोगों ने मेरी बहुत मदद की, उमेश पाल के मर्डर के वक्त मैं जेल में था, आरोप एक अलग चीज है।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular