Saturday, July 6, 2024
Homeकाम की बातRajasthan News: BSF की बड़ी कार्रवाई! बॉर्डर पार से आई 30 करोड़...

Rajasthan News: BSF की बड़ी कार्रवाई! बॉर्डर पार से आई 30 करोड़ की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हेरोइन तस्करी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए यह तस्करी जारी है, वहीं पुलिस और सीमा सुरक्षा बल तस्करों की कमर तोड़ने में सफलता हासिल कर रहे हैं। बीती रात शनिवार को भारत-पाकिस्तान सीमा क्षेत्र में हेरोइन की डिलीवरी लेने आए तस्करों ने ग्रामीणों पर हवाई फायरिंग की और भाग गए।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक रमेश मौर्य ने बताया कि अनूपगढ़ जिले के रायसिंहनगर क्षेत्र के गांव 44 पीएस में बीती रात ग्रामीणों ने ड्रोन की आवाज सुनी। इस पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। साथ ही तस्कर भी हेरोइन की डिलीवरी लेने पहुंचे थे। ग्रामीणों ने तस्करों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए।

30 करोड़ की हेरोइन जब्त इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान कार सवार तस्कर पुलिस वाहन और जवानों पर फायरिंग करते हुए भाग गए। बताया जा रहा है कि मौके से छह किलो हेरोइन बरामद की गई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 30 करोड़ बताई जा रही है।

तीन तस्कर गिरफ्तार

इस घटना के बाद बीएसएफ और पुलिस ने संयुक्त रूप से इलाके में अभियान चलाया। एसओजी पुलिस ने 15 करोड़ रुपये कीमत की तीन किलो हेरोइन के साथ तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

Also read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular