Sunday, June 30, 2024
Homeराजस्थानबॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ-कियारा राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे 7 फेरे

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ-कियारा राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में लेंगे 7 फेरे

- Advertisement -

जयपुर(Kiara Advani Siddharth Malhotra Wedding): राजस्थान के शाही अंदाज से देश और दुनियाभर में हर कोई वाकिफ है। राजस्थान का नाम आते ही यहां की आन, बान, शान, खानपान और पहनावा की चर्चे होने लगती हैं।

यही कारण है कि राजस्थान देश दुनिया में बेस्ट वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में दिन प्रतिदिन प्रसिद्ध होता जा रहा है। मशहूर और यादगार शादियों की इस फेहरिस्त में नया नाम जुड़ने जा रहा है बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का।

6 फरवरी को शादी है

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनो शादी के बंधंन में बंधने जा रहे है। दोनों 6 फरवरी शादी के बंधन में बंधेंगे। राजस्थान के सुनहरे रेतीले धोरों में बसे जैसलमेर के किलेनुमा होटल सूर्यगढ़ पैलेस को दोनों ने शादी के लिए चुना है। यह होटल यादगार और मशहूर शादियों के लिए देशभर में फेमस हो चुका है। इसकी वजह है यहां की राजसी शानो-शौकत जो सेलेब्रिटी को अपनी ओर खींच लाती है।

शाही आन, बान, शान, खानपान और पहनावे की पहचान है राजस्थान

राजस्थान की मेहमाननवाजी और शाही पहनावे का लेकर बिजनसमैन से लेकर बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक के सितारें दीवाने हैं। राजस्थान की ऐतिहासिक धरोहर अपने आप में अद्भुत और शाही हैं। जोधपुर, उदयपुर, जयपुर, जैसलमेर, और सवाईमाधोपुर कई बड़ी हस्तियों की खुशियों के समारोह पर चार चांद लगा चुके हैं।

बॉलीवुड के सितारे हों या फिर देश या दुनिया का बड़े से बड़ा बिजनेसमैन हर कोई राजस्थान में अपना यादगार समारोह करना चाहता है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular