Sunday, June 30, 2024
Homeराजस्थानJassi Gill: बॉलीवुड सिंगर जस्सी गिल को अपने कुछ फैंस की हरकतों...

Jassi Gill: बॉलीवुड सिंगर जस्सी गिल को अपने कुछ फैंस की हरकतों पर आया गुस्सा, CM गहलोत के जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में करने आए थे परफॉर्मेंस

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Bollywood singer Jassi Gill: राजस्थान घुमने के लिए एक अच्छी जगह है। यहां कोई न कोई घुमने के लिए आता ही रहता है। फिर चाहे वो किसी पार्टी के नेता हो या देश के प्रघानमंत्री हो, क्योकि राज्य में विधानसभा चुनाव आने वाले है। लेकिन इस बार किसी पार्टी के नेता हो कोई मंत्री नही बल्कि बॉलीवुड सिंगर और परफॉर्मर जस्सी गिल राजस्थान के जोधपुर पहुंचे है।

जी हां बॉलीवुड सिंगर और परफॉर्मर जस्सी गिल शनिवार यानी 9 जून की दोपहर को जोधपुर पहुंचे। उन्होने यहां वार्ड कप के फाइनल में रावण का चबूतरा मैदान में शनिवार यानी 9 जून की शाम को अपनी परफॉर्मेंस दी।

एयरपोर्ट पर बाहर आते ही फैंस ने जस्सी को घेर लिया

बता दें कि एयरपोर्ट पर बाहर आते ही फैंस ने उनको घेर लिया और कुछ फैंस ने उनके कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने का प्रयास किया। लोगों की इन हरकतों पर बॉलीवुड सिंगर को गुस्सा आ गया और उनके सिक्योरिटी गार्ड ने उन फैंस को दूर कर दिया। जस्सी गिल जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले उनके निजी सिक्योरिटी गार्डस ने सुरक्षा घेरा बना लिया।

उत्साही फैंस ने सेल्फी लेने का प्रयास किया

लेकिन इस दौरान कुछ उत्साही फैंस ने उनके साथ लगातार सेल्फी लेने का प्रयास किया। एक फ्रैंड ने उनके कंधे पर हाथ रख दिया और सेल्फी लेने लगा। जिससे जस्सी गुस्सा हो गए और बाद में उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्का देकर दूर किया। इसके बाद एयरपोर्ट पर ही राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत और अन्य लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

जस्सी ने अपनी परफॉर्मेंस दी

जस्सी ने शनिवार यानी 9 जून की शाम को ही रावण का चबूतरा मैदान में अपनी परफॉर्मेंस दी। वे यहां वार्ड कप के समापन समारोह में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। यह वार्ड कप मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित करवाया जा रहा था।

जस्सी गिल की शुरूआत

2011 में जस्सी गिल ने पंजाबी एल्बम के जरिए लॉन्चिंग की थी। इसके बाद उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। हैप्पी फिर भाग जाएगी के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular