Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानबॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल है प्रेग्नेंट?, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल है प्रेग्नेंट?, वीडियो वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Varun Dhawan-Natasha Dalal Pregnancy) बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी वाइफ नताशा दलाल अक्सर लाइमलाइट में छाए रहते हैं। ऐसे में वरुण धवन और नताशा दलाल को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वरुण-नताशा मुंबई में एक डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर स्पॉट किये गए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस नताशा दलाल की प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगा रहे हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल के फैन दिखे खुश

वरुण धवन और नताशा दलाल आज शनिवार को मुंबई के एक डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंचे। इस दौरान पैपराजी ने वरुण और नताशा की फोटोज और वीडियो क्लिक कर ली। एक्टर के फैन पेज पर इस मौके का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में वरुण और नताशा क्लिनिक से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस नताशा के प्रेग्नेंट होने का दावा करने लगे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “मुबारक हो आप दोनों को जल्द पेरेंट्स बनने के लिए।” वहीं यूजर्स वरुण-नताशा को लगातार बधाई दे रहे हैं।

प्रेग्नेंसी को लेकर वरुण और नताशाका नाम सुर्खियों में

हालांकि वरुण धवन और नताशा दलाल की ओर से पेरेंट्स बनने को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है, जब प्रेग्नेंसी के रूमर्ड को लेकर वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम सुर्खियों में आया है। जानकारी दे दें कि साल 2021 में वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधे थे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular