Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानBJP will Return iPhone बीजेपी गहलोत सरकार को वापस करेगी बजट के...

BJP will Return iPhone बीजेपी गहलोत सरकार को वापस करेगी बजट के बाद दिए हुए आईफोन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

BJP will Return iPhone : राजस्थान की विधानसभा में कल सीएम गहलोत ने राज्य बजट पेश किया। वहीं इस बजट भाषण के दौरान सीएम गहलोत ने घोषणा करते हुए राज्य के सभी सभी विधायकों को सरप्राइज गिफ्ट देते हुए आई फोन देने की घोषणा की। वहीं इसके बाद जब बीजेपी के विधायकों ने को आईफोन दिया गया तो उन्होंने उसे ले लिया।

लेकिन देर रात बीजेपी ने इसे राज्य सरकार को लौटाने का निर्णय कर लिया। बीजेपी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

बीपेजी प्रदेश अध्यक्ष का ट्वीट (BJP will Return iPhone)

बीजेपी के राजस्थान प्रदेश सतीश पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि गुलाब कटारिया और राजेंद्र राठौर और अन्य बीजेपी विधायकों के साथ चर्चा के बाद यह यह निर्णय लिया गया है कि पार्टी के सभी विधायक राज्य सरकार पर पड़ने वाले वित्तीय भार को ध्यान में रखते हुए राज्य की गहलोत सरकार की तरफ से दिए गए आईफोन वापस करेंगे।

महंगे गिफ्ट देने का यह पहला मौका नहीं (BJP will Return iPhone)

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने विधायकों को ऐसे महंगे गिफ्ट दिए हो। इससे पहले भी गहलोत सरकार कई बार उन्हें एप्पल आईपैड और लैपटॉप जैसे गिफ्ट दे चुकी हैं। वहीं इस बार गहलोत सरकार ने बजट के बाद प्रदेश के सभी 200 विधायकों को एप्पल आईफोन गिफ्ट दिए।

Also Read :Rajasthan Assembly Session 2022 Live बीजेपी ने बजट पर बहस की कार्रवाही में लिया हिस्सा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular