Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानBJP State Spokesperson : मुख्यमंत्री गहलोत वर्ग विशेष को खुश करने लिए...

BJP State Spokesperson : मुख्यमंत्री गहलोत वर्ग विशेष को खुश करने लिए हिंदू समाज की उपेक्षा कर रहे हैं : भाजपा

रामलाल शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में कानून का राज स्थापित करे। लोकतांत्रिक मूल्यों की कदर हो और जो गुनहगार है वह जेल की सलाखों के पीछे जाए।

- Advertisement -

BJP State Spokesperson

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
BJP State Spokesperson : भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में आने वाले त्योहारों के मद्देनजर धारा 144 लागू करने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर बहुसंख्यक हिंदू समाज की उपेक्षा कर वर्ग विशेष को खुश करने का आरोप लगाया है। (BJP State Spokesperson)

Also Read : Durga Ashtami : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्गा अष्टमी पर परिवार सहित दुर्गा पूजा की

भाजपा के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कहा कि कभी-कभी व्यक्ति के मन में जो बात होती है, वह जुबां पर आ ही जाती है और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के साथ भी यही हुआ। जो कांग्रेसियों के मन में है वो जुबान पर आया कि हम हिंदू और हिंदुत्व विरोधी भी है। (BJP State Spokesperson)

राजस्थान के हालात चिंताजनक

राजस्थान के अंदर जो हालात बने हुए हैं, एक वर्ग विशेष के लिए खुश करने के लिए प्रत्येक जिले के अंदर धारा 144 लागू करने का आदेश देना और उपद्रवियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करना और आज राजस्थान के हालात चिंताजनक बन चुके हैं । राजस्थान बारूद के ढेर के ऊपर बैठा हुआ है। समय रहते हुए यदि कांग्रेस की सरकार नहीं चेती तो आने वाले समय के अंदर और भी अप्रिय घटनाएं होने की संभावना ज्यादा है। (BJP State Spokesperson)

गहलोत सरकार राजस्थान में कानून का राज स्थापित करे

रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में कानून का राज स्थापित करे। लोकतांत्रिक मूल्यों की कदर हो और जो गुनहगार है वह जेल की सलाखों के पीछे जाए। बहुसंख्यक समाज का मान सम्मान रखने के लिए उनके धार्मिक उत्सव बनाने की भी पूरी आजादी हो। इस तरीके से राजस्थान के अंदर धार्मिक उत्सव बनाने पर जो प्रतिबंध राजस्थान सरकार के द्वारा लगाए जा रहे हैं। वो अनुचित और गलत है। मुख्यमंत्री को समीक्षा करके इस तरीके के प्रतिबंधों से तत्काल राहत प्रदान करनी चाहिए। (BJP State Spokesperson)

Also Read : Electricity Regulatory Commission : नहीं बढ़ेगी बिजली की दर, टैरिफ पिटिशन में बड़े उद्योगों को विद्युत शुल्क छूट मैं कटौती का प्रस्ताव

Also Read : Sikar Gurukul University Controversy : कमेटी के तीन सदस्यों पर सरकार का एक्शन, प्रोफेसर अमेरिका सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी

Also Read : Dialogue Program : जुलूस एवं शोभायात्रा की सीसीटीवी कैमरों एवं ड्रोन से रखी जाएगी निगरानी

Also Read : Foundation Day Celebration : मुख्यमंत्री गहलोत दो दिन बीकानेर व नागौर के दौरे पर

Also Read : Rajasthan Weather Update 9 April 2022 अप्रैल में तप रहा राजस्थान, हीटवेव को लेकर कई जिलों में रेड अलर्ट जारी

Also Read : Special Discussion : राज्यपाल कलराज मिश्र से सीएम अशोक गहलोत ने की मुलाकात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular