Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानBJP Protest Against Lathi Charge in Jaipur मंगलवार को हुए पुलिस लाठीचार्ज...

BJP Protest Against Lathi Charge in Jaipur मंगलवार को हुए पुलिस लाठीचार्ज के विरोध दे रहे धरना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

BJP Protest Against Lathi Charge in Jaipur : रीट पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर कल पुलिस ने लाठी चार्ज कर किया था। इसके साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था। जिसके विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करेंगे।

वहीं इसके चलते ही जयपुर में गांधी सर्किल पर दोपहर 12 बजे से शांति पूर्वक धरना दिया जाएगा। रीट पेपर लीक मामले में बीजेपी लगातार मांग कर रही ैहै कि इस मामले में सीबीआई से जांच करवाई जाए।

BJP Protest Against Lathi Charge in Jaipur मंगलवार को हुआ था लाठीचार्ज

इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता और नेता मंगलवार को सीएम आवास का घेराव करने जा रहे थे। जहां पुलिस ने इनकी झड़प हो गई। इसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस लाठी चार्ज के दौरान कई बीजेपी कार्यकतार्ओं को चोटें आईं।

इसके साथ ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, युवा मोर्चा अध्यक्ष हिमांशु शर्मा समेत करीब 100 कार्यकतार्ओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि सतीश पूनियां और मोर्चा कार्यकर्ता के झोटवाड़ा थाने में धरने पर बैठने के बाद उन्हें शाम को छोड़ दिया गया। इसी के विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठे हैं।

Also Read :Jhalawar Police Arrested 3 Interstate Thieves लगभग 70 लाख के आभूषण बरामद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular