Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानबीजेपी सांसद सीपी जोशी ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी...

बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा

- Advertisement -

जयपुर: (BJP taunts Congress) बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करते हुए विपक्षी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए राजस्थान में पार्टी की गुटबाजी को लेकर कांग्रेस को घेरा।

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि कोई पैदल चलकर भी भारत को नहीं जोड़ पाता और कोई इरादों के साथ पूरी दुनिया को जोड़ लेता है। इसीलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है।

देश के बंटवारे को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला-सीपी जोशी

सीपी जोशी ने राजस्थान का जिक्र करते हुए भी कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने ये भी कहा कि भारत जोड़ने की बात करते हो, पहले राजस्थान में दो लोगों को जोड़कर तो दिखाओ। कोई एक को कोरोना कह रहा है तो कोई दूसरे पर जादूगर बोलकर हमला बोल रहा है। उन्होंने संस्कारों की भी बात की और राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने आगे ये भी कहा कि जिसका समय पर पाणिग्रहण संस्कार नहीं हो पाता है, वही इस तरह के कार्य कर सकता है। सीपी जोशी ने देश के बंटवारे को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि सत्ता के लालच में देश के दो टुकड़े करा दिए गए। लाहौर से कई शहरों तक लाशें बिछी पड़ी थीं।

उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से देश और दुनिया को जोड़ने के लिए उठाए गए कदमों की भी चर्चा की और आधारभूत सुविधाओं के साथ ही पेयजल और अन्य विकास योजनाओं को लेकर मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से बीजेपी के सांसद सीपी जोशी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको दर्द होना स्वाभाविक है। आपने 60 साल में कुछ नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस पर चुन-चुनकर हमला किया और केंद्र की बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं।

भारत जोड़ो यात्रा कर रही देश तोड़ने का काम-सीपी जोशी 

सीपी जोशी ने यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों को लेकर भी कांग्रेस को घेरा और किसानों की बदहाली के लिए भी देश की सबसे पुरानी पार्टी कंग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। जो एक-दूसरे को देखते भी नहीं थे, आज हाथ पकड़े नजर आ रहे भारत जोड़ो यात्रा और देश तोड़ने के आरोप को लेकर सीपी जोशी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कल तक जो एक-दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे, आज एक-दूसरे की बांहें पकड़े घूमते नजर आ रहे हैं। सीपी जोशी ने मनरेगा योजना के यूपीए शासनकाल के बजट की चर्चा की और बताया कि मोदी सरकार में कितना बजट आवंटित किया गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत सरोवर और सहकारी क्षेत्र में किए गए प्रयासों का भी जिक्र किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular