Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानBio Fuel Authority : प्राधिकरण सीईओ सुरेंद्र सिंह राठौड और संविदा कर्मी...

Bio Fuel Authority : प्राधिकरण सीईओ सुरेंद्र सिंह राठौड और संविदा कर्मी को एक दिन का रिमांड

एसीबी की ओर से दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड मांगा गया। वहीं आरोपित पक्ष के अधिवक्ता ने यह कहकर विरोध दर्ज कराया कि मामले में आईओ की जगह टीएलओ पेश हुए हैं।

- Advertisement -

Bio Fuel Authority

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Bio Fuel Authority : एसीबी (ACB) मामलों की विशेष अदालत ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार बायो फ्यूल प्राधिकरण के सीईओ (CEO) सुरेंद्र सिंह राठौड (Surendra Singh Rathod) और संविदाकर्मी देवेश शर्मा (Devesh Sharma) को एक दिन के रिमांड पर एसीबी (ACB) को सौंपा है। (Bio Fuel Authority)

Also Read : Dialogue Program : जुलूस एवं शोभायात्रा की सीसीटीवी कैमरों एवं ड्रोन से रखी जाएगी निगरानी

एसीबी (ACB) की ओर से दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड मांगा गया। वहीं आरोपित पक्ष के अधिवक्ता ने यह कहकर विरोध दर्ज कराया कि मामले में आईओ (IO) की जगह टीएलओ (TLO) पेश हुए हैं। इसके अलावा जो नकदी जब्त की गई है वह खनन का काम करने वाले प्रार्थी के बेटे की है। इसके साथ ही एसीबी (ACB) ने एफआईआर (FIR) और सीजर मेमो (Caesar Memo) भी पेश नहीं किया है। जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने दोनों आरोपितों को एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया है। (Bio Fuel Authority)

Also Read : Foundation Day Celebration : मुख्यमंत्री गहलोत दो दिन बीकानेर व नागौर के दौरे पर

Also Read : Rajasthan Weather Update 9 April 2022 अप्रैल में तप रहा राजस्थान, हीटवेव को लेकर कई जिलों में रेड अलर्ट जारी

Also Read : Special Discussion : राज्यपाल कलराज मिश्र से सीएम अशोक गहलोत ने की मुलाकात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular