Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानJaipur News: विदेश में घाघरा लूगड़ी पहने बिंदनी ने बढ़ाई भारत की...

Jaipur News: विदेश में घाघरा लूगड़ी पहने बिंदनी ने बढ़ाई भारत की शान, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Jaipur News: सांसद दीया कुमारी ने धोली मीणा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल राजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली धोली मीणा है, जोकि अक्सर अपने अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। तो वहीं, एक बार फिर इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर धोली मीणा ने विदेश में भारत का मान बढ़ाया, जिसे देख राजसमंद की सांसद दीया कुमारी भी तारीफ करने वालो की भीड़ लग गई।

धोली मीणा का एक वीडियो वायरल

आपको बता दें कि हाल ही में सांसद दीया कुमारी ने धोली मीणा का एक वीडियो ट्वीट कर उनकी खूब तारीफ की और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं। दरअसल ये मौका अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव का था, जब दौसा की शान और बिंदणी धोली मीणा ने 50 देशों के लोगों के सामने यूरोप माल्टा में राजस्थान का परंपरागत डांस घूमर किया। धोली मीणा का यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य

इसी के साथ दीया कुमारी ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दौसा निवासी धोली मीणा ने यूरोप माल्टा में अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव के दौरान 50 देशों के लोगों के सामने राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य को प्रस्तुत किया। धोली मीणा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का मान बढ़ाने हेतु हार्दिक बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं।

विदेश में घाघरा लूगड़ी पहने बिंदनी

बता दें कि IFS अफसर की पत्नी धोली मीणा यूरोप के माल्टा में अक्सर भारत के साथ राजस्थान का मान बढ़ाती हैं। वह वहां भी राजस्थान की परंपरा का पालन करती है और सांस्कृतिक कपड़े ही पहनती हैं। उनका हर एक वीडियो एक देसी अंदाज में होता है। वह विदेश में हमेशा घाघरा लूगड़ी पहने हुए ही दिखाई देती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें अपने पहनावे और राजस्थान पर गर्व है। वहां के विदेशी लोग भी उनके पहनावे को पसंद करते हैं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular