Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानBikaner: बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर युवती ने...

Bikaner: बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर युवती ने युवक ने ऐंठे 10 लाख रूपए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Bikaner,बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर से एक अजीब-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक के वीडियो वायरल करने, बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रुपए ऐंठ लेने के बाद मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने एक युवती व एक युवक के खिलाफ बीछवाल थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित युवक समतानगर के रहने वाला बनवारी लाल बिश्नोई बताया जा रहा है। जिसने बेणीसर निवासी एक महिला एवं सीकर निवासी एक शख्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बीछवाल एसएचओ महेन्द्रदत शर्मा के मुताबिक़ पीड़ित ने बताया कि महिला से उसकी चार साल से जान-पहचान है। वह उसे बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। कहती कि उसके पास अश्लील वीडियो है, जिसको वायरल कर देगी।

समाज में नाम न खराब हो इस ड़र से दिए 10 लाख रूपए

पीड़ित के मुताबिक, समाज में नाम न खराब हो, इसके डर से वह लगातार आरोपी के कहे अनुसार उसे पैसे देता रहा। आरोपियों ने अब तक उससे करीब दस लाख रुपए ले लिए हैं। जब प्रार्थी ने इसका विरोध करना चाहा, तो आरोपी महिला ने कहा कि जैसे मैंने दूसरे लोगों को हनीट्रैप में फंसाया है, तेरे को भी फंसा दूंगी। पीडि़त के मुताबिक, उसने आरोपी को आईफोन व स्कूटी भी दिलवाई, जिसकी किश्तें भी वह भर रहा है।

आरोपियों ने शराब पिलाई और गाली-गलौच की

पुलिस के मुताबिक 4 मई को आरोपी महिला-पुरुष बीछवाल स्थित एक होटल में गए। यहां पर आरोपियों ने शराब पिलाई और गाली-गलौच करने लगे। आरोपियों ने फिर से पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। धारदार हथियार से उस पर वार किए और गुप्तांग पर लात की मारी।

युवती के खिलाफ पहले से ही मामले दर्ज है

बीछवाल एसएचओ शर्मा ने बताया कि युवती के खिलाफ पहले भी हनीट्रैप को दो मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में भी हर पहलू पर जांच करेगी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular