Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानBikaner News संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिवार ने ससुराल पर...

Bikaner News संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिवार ने ससुराल पर लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बीकानेर:

Bikaner News : खाजूवाला थाना क्षेत्र के में 40 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर अवैध संबंधों के चलते जहर देकर मारने आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया। मेडिकल बोर्ड से पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बताया कि मृतक महिला के भाई संदीप सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी बहन अमनदीप कौर की 22 वर्ष पूर्व बलविंदर सिंह के साथ शादी हुई थी।

उसकी बहन के दो बच्चे भी हैं। मृतक महिला का पति बलविंदर सिंह दन्तोर सरकारी हॉस्पिटल में कंपाउंडर है। जो उसकी बहन अमनदीप को ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के साथ परेशान करता था। जिस बात पर कई बार पंचायत भी हुई और उसे समझाया भी गया। बलविंदर सिंह के एक अन्य औरत के साथ अवैध संबंध थे। जिससे वह शादी करना चाहता था। बलविंदर सिंह व उसके भाई ओर उसकी भाभी ने मृतक अमनदीप कौर को कहा कि बलविंदर सिंह की दूसरी शादी करेंगे। (Bikaner News)

सही इलाज नहीं करवाने से हुई मौत (Bikaner News)

ऐसे में कल 10 फरवरी को उसकी बहन को फोन किए लेकिन उसने नहीं उठाए। ऐसे में आज शुक्रवार सुबह 4:00 बजे बलविंदर सिंह के फोन से फोन आया और बताया कि अमनदीप की मौत हो गई है। ऐसे में परिजनों के द्वारा हॉस्पिटल में आकर पूछा गया कि तो बताया गया कि उसे रात को बीकानेर रेफर कर दिया गया था और बलविंदर सिंह जो कि खूद कंपाउंडर है उसे पता था कि अमनदीप कौर ने स्प्रे पी है।

लेकिन उसने डॉक्टर को बताया नहीं और उसका इलाज अपने मित्र कम्पाउडर भगवानदास के घर करवाता रहा। स्प्रै पीने की बात छुपा कर उसका सही तरीके से इलाज नहीं करवा जाने से उसकी मृत्यु को हो गई। पुलिस के द्वारा परिवादी की रिपोर्ट पर धारा 306/34 में मुकदमा दर्ज कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द किया।(Bikaner News)

Also Read : Pratap Singh Khachariyawas Statement on BJP भाजपा की सत्ता में कितने पेपर लीक हुए लेकिन कभी गिरफ्तारी नहीं हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular