Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानBig Action of Luni Police : 20 किलो अवैध डोडा पोस्त...

Big Action of Luni Police : 20 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, लूनी।
Big Action of Luni Police : जोधपुर पुलिस कमिश्ररेट की झंवर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम की कड़ी में थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए बीस किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। एक आरोपी को पकड़ा गया जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने दो गाड़ियों को भी जब्त किया। पुलिस उपायुक्त पश्चिम वंदिता राणा (Vandita Rana) ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए जिला पश्चिम पुलिस को विशेष दिशा-निर्देश दिए गए हैं। (Big Action of Luni Police)

Also Read : Road Accident in Bhopalsagar : हादसे में पिता-पुत्र की मौत, 5 लोग घायल

इस कड़ी में झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार (Manoj Kumar) द्वारा बाड़मेर रोड़ पर मंगलवार की रात और बुधवार की सुबह नाकाबंदी की गई। गेलावास और धवा गांव की सरहद में दो कार्रवाई की गई। पहली कार्रवाई गेलावास रोड पर की गई। वहीं, एक बाईक सवार पुलिस को आते देख कच्चे रास्ते को गाड़ी को उतारने के बाद फरार हो गया। (Big Action of Luni Police)

गाड़ी पर टंगा दो किलो अवैध डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने बाईक को जब्त कर लिया। वहीं, दूसरी कार्रवाई में पडियारों की ढाणी धवा रोड पर की गई। तब एक बाइक सवार प्लास्टिक कट्टे में कुछ लाद कर लाया था। पुलिस ने संदिग्ध दिखने पर तलाशी में इसमें 18 किलो अवैध डोडा पोस्त का चूरा मिला। इस पर बाइक सवार वृद्ध व्यक्ति पप्पाराम पुत्र खेराजराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया।बाइक को जब्त कर लिया गया। पुलिस की टीम में एएसआई ओपाराम, भंवर राव, हैडकांस्टेबल फरसाराम और दयाराम का सहयोग रहा। (Big Action of Luni Police)

Also Read : Weather Took a Turn in Rajasthan : अजमेर में बिजली गिरने से एक बच्चे समेत 13 भेड़ों की मौत

Also Read : 14 year old girl raped :14 साल की बालिका से दुष्कर्म, आरोपी को साथी लेकर हुए फरार

Also Read : Twin Newborn Girls Found in Public Toilet पब्लिक टॉयलेट में सुबह सफाई के दौरान मिली दो नवजात

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular