Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानBhilwara News:एक बार फिर अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी...

Bhilwara News:एक बार फिर अशोक गहलोत के सामने युवाओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, CM ने फिर भी सभी का हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए किया अभिवादन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Bhilwara News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब केलव तीन से चार महीनों का समय बचा है। जिसको लेकर सभी पार्टियां सक्रिय है। इन चुनाव को लेकर सभी पार्टी प्रचार-प्रसार में लगी हुई है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान में लगातार दौरे पर है। इस दौरान जब उनका काफिल भीलवाड़ा से गुजरा तो, वहां मौजूद युवाओं ने सीएम गहलोत के सामने ही मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिए। जिससे पुलिस प्रभासन भौचक्का रह गया।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख जा सकता है “सीएम ने अपनी कार से बाहर निकलकर मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर नारे लगा रहे लोगों का अभिवादन किया और फिर रवाना हो गए।” आपको बता दें कि बुधवार, छ: सितंबर को सीएम गहलोत भीलवाड़ा जिले में सफर कर रहे थे। जहां गुलाबपुरा के निकट कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। उसके बाद खरगे दिल्ली के लिए रवाना हो गए और सीएम गहलोत भीलवाड़ा की ओर पहुंचे।

युवाओं को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुका

बता दें कि भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर स्थित नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में मिशन 2030 को लेकर भीलवाड़ा जिले के उद्यमियों के साथ संवाद किया। संवाद करने के बाद बुधवार यानी 6 सितंबर की देर शाम सीएम का काफिला भीलवाड़ा सर्किट हाउस के लिए रात में आराम के लिए रवाना हुआ। इस दौरान नगर परिषद के पीछे सरस्वती सर्किल पर काफी बड़ी संख्या में युवा खड़े थे। जहां युवाओं को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुक गया था। इस दौरान युवाओं ने सीएम अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिया। इस दौरान गहलोत अपनी गाड़ी से निकलकर सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए मुस्कुराते हुए वापस गाड़ी में बैठ गए कर वहां से रवाना हो गया। सीएम का काफिला निकलने के दौरान युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए।

CM के सामने मोदी-मोदी के नारे पहली बार नही लगे

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का काफिला रूकने के बाद जब युवाओं ने गहलोत के सामने ही मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू किया तो भीलवाड़ा के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भौचक्के रह गए और सकते में आ गए। ऐसा होता देख पुलिसकर्मियों ने मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों ओर सुरक्षा घेरा बना लिया लेकिन तब भी युवा नही मानें और वे लगातार सिर्फ मोदी-मोदी के ही नारे लगाते रहे। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नही हुआ जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए हो, ऐसा पहले भी हुआ था।

ये भी पढ़े:-Janmashtami Festival: मयूर पब्लिक स्कूल में धूमधाम के साथ मनाया गया कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव, विद्यार्थियों ने प्रस्तुत की विभिन्न झांकियां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular