Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थानBharatpur: नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के बाद, परिजनों...

Bharatpur: नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के बाद, परिजनों ने की फांसी की मांग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में जुनैद-नासिर हत्याकांड के मामले में मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के बाद मामला गरमाया हुआ है।जुनैद -नासिर के परिजनों ने मोनू की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान सरकार पर भरोसा जताते हुए फांसी की मांग की है।14-15 फरवरी को जुनैद – नासिर के अपहरण के बाद बोलरो गाड़ी सहित जिंदा जलाकर हत्या करने का आरोप मोनू मानेसर और उसके साथियों पर लगे थे।इस हत्याकांड में शमिल 11 लोगो के खिलाफ नाम दर्ज मामला गोपालगढ़ पुलिस थाना में दर्ज हुआ था।भरतपुर पुलिस द्वारा अपनी जांच में 27 लोगो को आरोपी बनाया गया।वही पुलिस ने इस मामले में 3 लोगो को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश कर दिया साथ ही मोनू मानेसर सहित अन्य आरोपियों की भरतपुर पुलिस को तलाश थी।

जहां हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर मंगलवार को राजस्थान पुलिस को सुपुर्द कर दिया।जहां भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मोनू मानेसर को राजस्थान डीग भरतपुर लाया गया।जहां मोनू मानेसर को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर कर दो दिन की पीसी रिमांड पर लिया है जहां पर मोनू मानेसर से राजस्थान पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

 मोनू मानेसर को कड़ी सजा की मांग

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की खबर सुनकर नासिर की पत्नी बरफिरना ने कहा कि जिस प्रकार मेरे पति नासिर को गौरक्षक दल के लोगों और मोनू मानेसर ने मिलकर मारा।उसे राजस्थान सरकार कड़ी से कड़ी सजा दे और फांसी की मांग की। नासिर की पत्नी ने कहा कि सरकार के द्वारा जब अशोक गहलोत हमारे घाटमिका गांव में आए थे वही मुआवजा हमें दिया गया। मेरे छोटे-छोटे दो बच्चे हैं और मैं गरीब परिवार से हूं व मुझको न्याय मिलना चाहिए और मोनू मानेसर को कड़ी से कड़ी सजा होने के साथ फांसी होनी चाहिए राजस्थान सरकार और राजस्थान पुलिस और सरकार पर भरोसा है हमें न्याय जरूर मिलेगा

मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की खबर

वही जुनैद की पत्नी ने कहा कि जब हमने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की खबर सुनी तो हमारे दिल को काफी तसल्ली महसूस हुई और जुनैद की पत्नी ने मांग की है कि मोनू मनेश्वर और गौरक्षक दल के जो भी इसके साथियों ने इस मामले को अंजाम दिया है उनको राजस्थान पुलिस और हमारी सरकार सलाखों के पीछे डालें और मोनू को सरकार फांसी के फंदे तक पहुंचाए।जिस प्रकार हमारे पति को मोनू और उसकी टीम ने मारा है उसकी सजा उसे जरुर मिलनी चाहिए हमें अपनी सरकार पर भरोसा है। जुनेद के साले वारिश ने कहा की जिस प्रकार राजस्थान सरकार मोनू मानेसर को पकड़ कर लाई है। इससे हमें न्याय की उम्मीद जगी है और सरकार पर हमें पूरा भरोसा है। मोनू मानेसर और उसके साथियों को फांसी की सजा होनी चाहिए।।

जुनैद-नासिर हत्याकांड मामले में लगातार पूछताछ

तो वही डीग पुलिस ने मोनू मानेसर को सुरक्षा की दृष्टि से भरतपुर शहर के मथुरा गेट थाने में रखा हुआ है और पुलिस अधिकारियों के द्वारा जुनैद – नासिर हत्याकांड के मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है। वही पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों की हत्या की प्लानिंग एक हफ्ते पहले बना ली गई थी। वही जुनैद – नासिर हत्याकांड में जब मा मानेसर का नाम सामने आया तो थाईलैंड भाग गया और बैंकॉक में फरारी काटी थी। वहीं पुलिस के द्वारा लगातार मोनू मानेसर से पूछताछ की जा रही है। जुनैद – नासिर हत्याकांड से जुड़े कई अहम तथ्य सामने आ सकते हैं।

ये भी पढ़े:-Parivartan Sankalp Yaatra: भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिल रहा अपार जनसमर्थन, BJP के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा-कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular