Monday, July 15, 2024
Homeराजस्थानBharatpur News : 28 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला 2...

Bharatpur News : 28 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला 2 साल के बच्चे का कोई सुराग, परिजनों का हाल है बेहाल

- Advertisement -

हरदेव कटारिया, भरतपुर:

Bharatpur News : वैर थाने के नगला खरबेरा के दो वर्षीय पुत्र गोलू को लापता हुए आज 28 दिन के बाद भी पुलिस कोई ठोस सबूत पर नहीं पहुंच पाई है। बच्चे का कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों का हाल बेहाल है। बन्टी उर्फ बिजेंद्र आजादपुरा ने कहा कि इस तरह अचानक बालक का लापता होना चिंता का विषय है।

28 दिन गुजर जाने के बाद पुलिस ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है। आपको बता दें कि गत 28 दिसंबर को वैर के गांव नगला खरबेरा से बलवीर का दो वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ मोंटू दोपहर घर से अचानक लापता हो गया था। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन लापता बालक को तलाशने में नाकाम साबित हो रही है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों व आस पास के क्षेत्रों में भी भय व्याप्त है। (Bharatpur News)

यह है पूरा मामला (Bharatpur News)

बालक गोलू माता 28 दिसंबर शनिवार को बालक को घर पर छोड़कर मजदूरी करने खेत में गई थी। और घर पहुंचने पर उसने बच्चे को लापता पाया। जिससे गोलू की माता के होश उड़ गए। जिसके बाद गांव के लोगों व परिजनों के साथ खेतों व आस पास के गांव के जंगल को छान मारा, लेकिन पुत्र कहीं नहीं मिला। वहीं गोलू के लापता होने की शिकायत गोलू के ताऊ बनैसिंह ने वैर पुलिस में दी। और गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया था।

दर्ज मामले को लेकर उस दिन से लेकर आज तक पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी गांव नगला खरबेरा आए, भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई भी आए और उन्होंने लापता बालक को जल्द से जल्द तलाशने का भी आस्वाशन दिया। लेकिन बच्चे अबतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा पाया है। गांव के लोगों ने और पुलिस की टीम ने गांव के ताल तलैया और जंगल को छान मारा है लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है(Bharatpur News)

पुलिस कर रही है जांच (Bharatpur News)

वहीं 2 वर्षीय बच्चे की तलाश में पुलिस की टीम अनेक एंग्लो से काम कर रही है। वहीं भुसावर सी ओ निहाल सिंह को मिली सूचना के अनुसार गांव नगला खरबेरा में एक तांत्रिक आया और अब वह तांत्रिक गायब है। तांत्रिक के संपर्क में आए व्यक्तियों से पुलिस ने पूछताछ कर रही है। भुसावर सी ओ इस पूरे मामले की जांच कर रहे है लेकिन अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है(Bharatpur News)

Also Read : Dhariyawad Azad Nagar Mini Containment Zone Declared धरियावाद उपखण्ड का पारसोला कस्बा बना कोरोना हॉट-स्पोर्ट, 22 नए कोरोना संक्रमित मिले

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular