Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानBharatpur: सीकरी में गैस सिलेंडर लीक होने से हुआ हादसा, चार...

Bharatpur: सीकरी में गैस सिलेंडर लीक होने से हुआ हादसा, चार बच्चे झुलसे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में एक भीषण हादसा हो गया। दरअसल खाना बनाते वक्त लीकेज गैस सिलेंडर में आग लग गई आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और घर के सामान को चपेट में ले लिया। आग की चपेट में आने से 4 बच्चे बुरी तरह झुलस गए और जिनमें से 2 बच्चों को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

सीकरी थाना इलाके अंतर्गत पहाड़ी रोड का मामला है

भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके अंतर्गत पहाड़ी रोड का मामला है। कपूर साहू नाम के व्यक्ति के घर का काम चल रहा है प्रोग्राम कपूर साहू सुबह उठकर ठेला लेकर बाजार चले जाते हैं। वही कपूर के घर में बेटी रेनू 25 साल,खुशबू 19 साल, अनामिका 20 साल और भांजा गगन 5 साल मौजूद थे। कपिल कपूर साहू की पत्नी घर के निर्माण का काम की मजदूरों के साथ देखरेख कर रही थी रेनू घर पर खाना बना रही थी तभी अचानक से गैस सिलेंडर लीकेज हुआ और आग लग गई।

आग ने विकराल रूप धारण कर लिया

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और घर के सामान में भी आग लग गई। आपकी वजह से बच्चे भी झुलस गए। बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां और मजदूर भागकर घर पहुंचे और चारों बच्चों को घर से बाहर निकाला। वहीं घायल बच्चों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। घर में रखा सारा सामान आग की वजह से जल गया साथ ही 10 हजार रुपए जलकर राख हो गए। रेनू और अनामिका की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया।

ALSO READ: केंद्र और BJP पर आपदा पर राजनीति करने का आरोप, राहत नियमों में संशोधन से पीड़ितों को नहीं मिल पा रहा मुआवजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular