Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानBharatpur Accident: भीषण सड़क हादसा में 11 लोगों की मौत 12 घायल,...

Bharatpur Accident: भीषण सड़क हादसा में 11 लोगों की मौत 12 घायल, CM गहलोत ने जताया दुख

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना के परिणामस्वरूप, 11 लोगों की मौत हो गई और 12 गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ितों को क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। यह दुर्घटना कथित तौर पर एनएच 21 पर लखनपुर थाना क्षेत्र के हंतरा ब्रिज पर हुई। बताया जा रहा है कि श्रद्धालुओं को ले जा रही बस गुजरात से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रही थी। इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई।

अज्ञात वाहन द्वारा खड़ी बस में मारी टकरा

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस भावनगर से मथुरा जा रही थी। इस दुर्घटना में छह महिलाओं और पांच पुरुषों की मौत हो गई। बताया गया है कि सभी मृतक और घायल भावनगर के रहने वाले थे। हम आपको बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब एक अज्ञात वाहन द्वारा खड़ी बस में पीछे से टकरा गई। घटना की सूचना मिलने पर लखनपुर, नदबई, हलैना और वैर थाने सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी हादसे पर दुख जताया।उन्होंने पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की।

खाटू श्याम दर्शन के बाद धौलपुर लौट रहे 6 लोगों की मौत 

हम आपको बताना चाहेंगे कि हाल ही में भरतपुर जिले के रूपबास थाना इलाके में एक सड़क हादसे में धौलपुर के रहने वाले छह लोगों की मौत हो गई। धौलपुर में रहने वाले दो परिवार खाटू श्याम दर्शन के बाद धौलपुर लौट रहे थे, तभी उनकी कार धौलपुर से जयपुर जा रही निजी बस से टकरा गई। घटनास्थल पर दो बैल मृत पाए गए। ये सभी यात्री खाटूश्यामजी से लौट रहे थे तभी रास्ते में भयानक हादसा हो गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular