Thursday, July 4, 2024
Homeराजस्थानBarmer: बाड़मेर में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को...

Barmer: बाड़मेर में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barmer: राजस्थान के बाड़मेर में गांव से शहर की ओर बाइक से आ रहे एक वरिष्ठ शिक्षक को पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगो ने शिक्षक को घायल अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया। हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शव को पुलिस ने बाड़मेर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था

दरअसल, मामला बाड़मेर सदर थाना इलाके के गालाबेरी सत्यम पेट्रोल पंप के पास की है। शव को पुलिस ने बाड़मेर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9-10 बजे तेजाराम गांव से रामनगर आ रहा था। शिक्षक को गुजरात नंबर की कार ने टक्कर मार दी। जिससे की शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों ने घायल शिक्षक को जिला हॉस्पिटल लेकर आए

राहगीरों ने घायल शिक्षक को जिला हॉस्पिटल लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने शिक्षक को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। दोनों के घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया। ASI लूणाराम के मुताबिक, मृतक शिक्षक के पुत्र तरुण कुमार ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

ALSO READ: जोधपुर बाइपास पर भीषण हादसा, अहमदाबाद से बीकानेर जा रही प्राइवेट बस पलटी, 24 से अधिक यात्री घायल

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular