Thursday, July 4, 2024
Homeकाम की बातBaran News: कोर्ट में पेशी के दौरान वकीलों ने की धक्का-मुक्की, जज...

Baran News: कोर्ट में पेशी के दौरान वकीलों ने की धक्का-मुक्की, जज ने पुलिस को दिया वकीलों के डंडे मारने का आदेश, गुस्साए वकीलों ने की नारेबाजी

- Advertisement -

Baran News: न्यायालय परिसर में आज एक आरोपी को न्यायालय में पेश करने के दौरान अजीबो गरीब घटना देखने को मिली जैसे ही पुलिस आरोपी राकेश औदीच्य को अपने वाहन से उतारकर कोर्ट में ले जाने लगी आरोपी से प्रताड़ित वकीलों व एक महिला ने आरोपी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

आरोपी को न्यायालय में किया गया पेश

पुलिस के द्वारा बीच-बचाव के उपरांत आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय परिसर में हंगामा करने पर नाराज न्यायाधीश ने पुलिस को वकीलों को डंडे मारने का आदेश दे दिया। जिससे गुस्साए वकीलों ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश दुबे के नेतृत्व में न्यायाधीश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जज को हटाने की मांग पर अड़ गए। वहीं जज को नहीं हटाए जाने तक कोर्ट का बहिष्कार करने की चेतावनी भी दे डाली।

वकीलों ने सिर्फ नारेबाजी की थी

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश दुबे ने बताया कि एक फर्जी पत्रकार है जो कि उसकी पत्नि की पैरवी करने वाले वकीलों के खिलाफ लिखता रहता है। मेरे खिलाफ भी फर्जी मुकदमा दायर किया था, लेकिन आज जब उसे न्यायालय में पेश किया गया तो वकीलों ने सिर्फ नारेबाजी की थी। लेकिन एक न्यायिक अधिकारी ने बोला कि पुलिस को बुलाओ और वकीलों को डंडे मारो।

पुलिस ने आक्रोश में आकर वकीलों के साथ धक्का-मुक्की भी की

इस मामले को लेकर माहौल गरमा गया और बार एसोसिएशन की मीटिंग बुलाकर निर्णय लिया गया कि वकीलों को डंडे मारने का आदेश देने वाले न्यायिक अधिकारी को जब तक नहीं हटा दिया जाता तब तक उसके कोर्ट का बहिष्कार किया जाएगा। पुलिस ने आक्रोश में आकर वकीलों के साथ धक्का-मुक्की भी की।

ALSO READ: सचिन पायलट को मिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से बड़ा झटका, जानिए पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular