होम / Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral : जमीन मामले में कांगे्रस विधायक बिधूड़ी ने एसएचओ को दी 100 से ज्यादा गालियां, आडियो हुआ वायरल

Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral : जमीन मामले में कांगे्रस विधायक बिधूड़ी ने एसएचओ को दी 100 से ज्यादा गालियां, आडियो हुआ वायरल

• LAST UPDATED : March 4, 2022

इंडिया न्यूज, चितौड़गढ़।

Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral : कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने एक कृषि युक्त जमीन को लेकर एसएचओ को करीब आधे घंटे तक जमकर गालियां सुनाई। उनका गालियों वाला यह आडियो अब वायरल हो रहा है। उक्त विधायक ने करीब 30 मिनट तक एसएचओ को 100 से ज्यादा बार गालियां देते सुनाई दे रहे हैं।

विधायक ने कहा कि आडियो से की गई हैं छेड़छाड़ Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral 

Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral

इस पूरे मामले पर विधायक से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आॅडियो से छेड़छाड़ की गई है, मैं तो कभी गालियां देता ही नहीं हूं। मिली जानकारी के अनुसार भैंसरोगढ़ थाना अधिकारी (एसएचओ ) संजय गुर्जर ने खेती युक्त जमीन अतिक्रमण के एक मामले में विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी की मर्जी के अनुसार कार्रवाई नहीं की।

इसी बात से नाराज विधायक ने एसएचओ को जमकर गालिया सुनाई। एसएचओ का केवल यही गलती था कि उसने विधायक की मर्जी की धारा जोड़ने से मना किया। इतना सुनते ही विधायक ने उसे बर्खास्त कराने की धमकी दी, और पूछा तू सरकार का काम करेगा या नहीं… मैं कह रहा हूं… तू मेरी बात नहीं मानेगा…(Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral )

वायरल आडियो में एसएचओ विधायक से गाली नहीं देने का कर रहे हैं अनुरोध

वायरल आडियो में एसएचओ बार-बार गाली नहीं देने का अनुरोध कर रहा है, लेकिन विधायक गाली देना बंद नहीं कर रहे हैं। आडियो में विधायक हेमराज और संजय वधावा के केस का भी जिक्र कर रहे हैं, इस पर एसएचओ ने कहा कि जब कोई केस नहीं है तो धारा कैसे लगा दूं। एसएचओ की इस बात पर विधायक फिर नाराज हो जाते हैं और गाली देना शुरू कर देते हैं। आखिर में एसएचओ ने कहा कि मैं गालियां सुनने के लिए पुलिस में भर्ती नहीं हुआ हूं और कॉल काट देते हैं।

Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral

एसएचओ ने एसपी को दी पूरे मामले की जानकारी Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral 

एसएचओ संजय ने इस पूरे मामले की जानकारी एसपी प्रीति जैन को दी है। संजय ने एसपी से कहा कि वह इन परिस्थितियों में काम नहीं कर सकते है। इसके बाद एसपी ने एसएचओ की मर्जी से उन्हें लाइन में भेज दिया है। संजय ने लाइन जाने से पहले विधायक बिधूड़ी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। एसपी जैन ने वॉयस सैंपल की जांच कराने की बात कह रही हैं।

Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral इधर, आडियो सामने आने के बाद एसएचओ को गालियां देने के मामले में बीजेपी ने सरकार को घेरा है। बीजेपी विधायकों ने कहा कि कांग्रेस विधायक पुलिस अधिकारी से इस तरह बात कर रहे हैं तो आम जनता का क्या होता होगा। इसका सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी का क्या होगा।

क्या है मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार लोठियाना गांव में एक व्यक्ति की खेती युक्त जमीन है। उक्त जमीन पर कई साल से खेती के साथ अतिक्रमण को लेकर धारा 91 की कार्रवाई चल रही है। कुछ दिन पहले एसडीएम ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने का केस भैसरोड़गढ़ थाने में दर्ज कराया था। Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral

एसएचओ पर इस केस में 420 की धारा जोड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन इस केस के आरोपी संजय वाधवा को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। माना जा रहा है कि इससे नाराज विधायक ने एसएचओ को फोन किया और धमकाने लगे। जिसका आडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल यह मामला तूल पकड़ते जा रहा है। Audeo Of Congress MLA Abuses Goes Viral

Also Read : Rajasthan CM Ashok Gehlot : केंद्र के नियमों के बाहर कर्ज नहीं ले सकती हैं राज्य सरकारें

Connect With Us : TwitterFacebook

 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox