Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थान4 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास, रोने पर बालकनी से...

4 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास, रोने पर बालकनी से फरार हुआ आरोपी

राजधानी के भट्टा बस्ती थाना इलाके में देर रात 2 बजे एक घर में घुसकर 4 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। मासूम के रोने पर आरोपी बालकनी से फरार हो गया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर।
Attempt to Kidnap 4 Year Old Girl : राजधानी के भट्टा बस्ती थाना इलाके में देर रात 2 बजे एक घर में घुसकर 4 साल की मासूम के अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। मासूम के रोने पर आरोपी बालकनी से फरार हो गया। इस संबंध में शिवाजी नगर निवासी पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रकरण की जांच कर रहे थानाधिकारी हुकम सिंह (Hukam Singh) ने बताया कि परिवादी अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था। इसी दौरान रात लगभग 2 बजे परिवादी की 4 वर्षीय बेटी प्यास लगने पर पानी पीने के लिए उठी।

मासूम जोर अपनी मां को आवाज लगाते हुए रोने लगी

थानाधिकारी हुकम सिंह (Hukam Singh) ने बताया कि जब मासूम पानी पी रही थी तो उसे बालकनी में एक युवक नजर आया जिसने मासूम का हाथ पकड़ लिया और उसे अपनी ओर खींचने लगा। जैसे ही आरोपी मासूम को अपनी ओर खींचने लगा तो मासूम जोर से चिल्लाई और अपनी मां को आवाज लगाते हुए रोने लगी। मासूम की चिल्लाने और रोने की आवाज सुन परिवार के लोग जग गए। आरोपी मासूम को छोड़कर बालकनी से भाग निकला।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

परिवार के सदस्यों और आस-पड़ोस के लोगों ने आरोपी की काफी तलाश की। तब आरोपी पड़ोसी की छत से कूदकर भागता हुआ नजर आया, जिसका पीछा भी किया गया लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर गलियों में ओझल हो गया। उसके बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस थाने पहुंच अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है।

Also Read :  करौली में साजिश के तहत हुआ पथराव, राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार : रवि किशन

Also Read : राजस्थान में बादलों की आवाजाही से कई शहरों में गिरा पारा, 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की चेतावनी जारी

Also Read : तेज गर्मी में डिलवरी बाय साइकिल से पहुंचाता था आर्डर, कस्टमर ने दिलाई बाइक Customer Got the Bike to Zomato Boy

Also Read : जावर खदान में सिर पर बड़ा पत्थर गिरने से श्रमिक की मौत

Also Read : राजस्थान में मिले कोरोना के दस नए मरीज, जयपुर जिले में सर्वाधिक 46 सक्रिय मरीज

Also Read : अलवर जयपुर हाईवे पर बस-ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular