Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानतेलंगाना पुलिस पर हुआ हमला चोरी के आरोपी को पकड़ने पहुंची थी...

तेलंगाना पुलिस पर हुआ हमला चोरी के आरोपी को पकड़ने पहुंची थी नीमराणा थाना क्षेत्र के गांव रोडवाल में, पुलिस कर्मी हुए घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लोकेश भारद्वाज (Village Roadwal News) : चोरी की वारदात के आरोपियों का पीछा करते हुए राजस्थान के नीमराणा थाना क्षेत्र के रोडवाल गांव के जिला में बने एक ईट भट्टे पर पहुंची तेलंगाना पुलिस की टीम पर वहा मौजूद लोगो ने हमला कर दिया।

तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर पर भी हमला

तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर समेत 7-8 लोगो के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसमे बताया जा रहा है की लोगो के द्वारा तेलंगाना पुलिस को दौडा-दौड़ा कर पीटा गया। तेलंगाना पुलिस पर हमले की सूचना नीमराणा पुलिस को मिलते ही नीमराणा थानाधिकारी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में मय जाप्ता एएसआई मदन लाल गुर्जर पहुंचे। लेकिन तब तक हमलावर भाग गए। घटना में तेलंगाना पुलिसकर्मी घायल हुए। तेलंगाना पुलिस को स्थानीय पुलिस ने बचाया। जिसके बाद स्थानीय नीमराणा थाने की पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। बता दे की चोरी की वारदात के आरोपियों का पीछा करते-करते मोबाइल लोकेशन से रोड़वाल गांव के झीलें में बने ईट भट्टे पर तेलंगाना पुलिस पहुंची थी।

नीमराणा  पुलिस ने तीन संदिग्ध युवक को किया गिरफ्तार

नीमराणा थाने के एएसआई मदन लाल गुर्जर ने बताया की तेलंगाना पुलिस ने टेलीफोन के जरिए सूचना दी की कुछ लोगो ने हमारी गाड़ी के आगे गाड़ी लगाकर हमारी टीम को रोक रखा है। इसी इतला पर मैं सायकालीन गस्त पर इंचार्ज था, मै वहा पहुंचा। जहा तीन व्यक्ति वहा विवाद कर रहे थे। जिनको गिरफ्तार किया गया।

तेलंगाना पुलिस के केसरी निवास इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच ब्रागला तेलंगाना से रिपोर्ट देने के लिए कहा गया तो रिपोर्ट देने से मना कर दिया। जिसके बाद नीमराणा थाने पहुंचे तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर ने नीमराणा थानाधिकारी प्रेम प्रकाश को भी रिपोर्ट देने से मना कर दिया। और एएसआई ने बताया की किसी मुल्जिम की तलाश में लोकेशन के जरिए तेलंगाना पुलिस रोडवाल पहुंची थी। तेलंगाना पुलिस को दौड़ा-दौड़ा पर पीटने की बात पर नीमराणा के एएसआई मदन लाल गुर्जर ने बताया की हमे तो तेलंगाना पुलिस ने ये कहा है की हमारे साथ तो इनकी सिर्फ कहा सुनी हुई थी।

ये भी पढ़ें : झुंझुनू में अवैध हथियारों समेत तीन गिरफ्तार, पांच देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और एक मैगजीन जब्त

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular