Sunday, July 7, 2024
Homeराजस्थानAssistant Administrative officer Arrested For Taking Bribe उपखंड अधिकारी और तहसीलदार भी...

Assistant Administrative officer Arrested For Taking Bribe उपखंड अधिकारी और तहसीलदार भी नामजद

- Advertisement -

Assistant Administrative officer Arrested For Taking Bribe

इंडिया न्यूज, उदयपुर

Assistant Administrative officer Arrested For Taking Bribe : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक सहायक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। जहां एसीबी की टीम ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के एक सहायक प्रशासनिक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इस मामले में उपखंड अधिकारी और तहसीलदार को नामजद किया गया है।

बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने एक मंदिर की विवादित भूमि के विचाराधीन मामले को जल्द खत्म करने के नाम पर यह रिश्वत ली थी। इस ग्रामीणों ने एकत्रित करके दिया था। इसकी जानकारी एसीबी को मिली थी। इसके बाद एसीबी द्वारा कार्रवाई को अंजाम देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

घर की तलाशी में मिले कागजात और रूपए

बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई के दौरान जब उपखंड अधिकारी कार्यालय की तलाशी ली गई तो वहां सहायक प्रशासनिक अधिकारी की अलमारी से तीन लाख रुपए मिले। जिसके बाद पता चला की वे पैसे उसने उपखंड अधिकारी मुकेश मीणा के कहने पर लिए थे। मुकेश मीणा के घर की तलाशी भी ली गई। तो वहां राजस्व से जुड़ी 31 फाइलें, 14 तोला सोना और कुछ रुपए भी मिले। एसीबी ने इस मामले में उपखंड अधिकारी मुकेश मीणा और तहसीलदार रामधन गुर्जर को भी नामजद कर लिया। एसीबी ने मामले की जांच शुरु कर दी है। इस मामले में हर पहलू की जांच की जा रही है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

Also Read : Jaipur-Delhi Highway : तेज रफ्तार कार खडे ट्रक में जा घुसी, तीन दोस्तों की मौत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular