Sunday, July 7, 2024
HomepoliticsAssembly Election Results 2023: राजस्थान में योगी आदित्यनाथ जैसे सीएम की हो...

Assembly Election Results 2023: राजस्थान में योगी आदित्यनाथ जैसे सीएम की हो रही मांग, BJP विधायक ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Assembly Election Results 2023: भाजपा की राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में शानदार जीत के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत नेताएओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी दौरान तीनों राज्यो में होने वाले मुख्यमंत्री को लेकर भी काफी मंथन किया जा रहा है। इसी बीच यह खबर सामने आ रही है कि अब भारतीय जनता पार्टी के नेता इन राज्यों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे सीएम की मांग कर रहे हैं।

यूपी से आई ये मांग

जानकारी के मुताबिक तीनों राज्यों में सीएम योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री की मांग उत्तरप्रदेश से आई हैा झांसी की बबीना से मौजुदा विधायक राजीव सिंह ने कहा है कि एमपी हो या राजस्थान, छत्तीसगढ़ हो या तेलंगाना हर कोई चाहता है कि उनके राज्य में योगी आदित्यनाथ जैसा सीएम हो। आम जनता को सीएम योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सभी देश के लोग यूपी जैसी कानून व्यवस्था में अपना यकीन रखते हैं। बाबा बालकनाथ भी नाथ संप्रदाय ताल्लुख रखते हैं। इसलिए उनकी छवी भी योगी आदित्यनाथ जैसी है।

अभी तक तीनों राज्य में सस्पेंस

बता दें कि भाजपा ने तीनों राज्य में बगैर मुख्यमंत्री चेहरे के बिना चुनाव लड़ा था। जिसके बाद भी बीजेपी को जबरदस्त जीत हासिल हुई। लेकिन अभी तक तीनों ही राज्यों में मुख्यमंत्री के फेस को लेकर लगातार मंथन जारी है। यह भी आस लगाई जा रही है कि भाजपा इस बार नए चेहरे पर दांव लगा सकती है। ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का मुख्यंत्री कौन होगा।

Also Read: Sukhdev Singh Gogamedi: 2 शूटर हुए गिरफ्तार, पूछताछ में खुले कई राज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular